Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशAuraiya News : औरैया में स्कूल जा रही 12 वर्षीया मासूम बच्ची...

    Auraiya News : औरैया में स्कूल जा रही 12 वर्षीया मासूम बच्ची पे चढ़ा ट्रेक्टरम मौत

    Auraiya News

    Auraiya News : उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना कस्बा में शुक्रवार की सुबह साइकिल से स्कूल जी रही कक्षा सात की छात्रा को ट्रैक्टर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक छात्रा माता-पिता की गोद ली हुयी एकलौती संतान थी।

    पुलिस ने‌ बताया कि कस्बा के दिबियापुर रोड निवासी प्रबल प्रताप सिंह कुशवाह की 12 वर्षीय पुत्री मानसी आज सुबह करीब 7:45 बजे साइकिल से होली चाइल्ड स्कूल में पढ़ने जा रही थी। वह फीडर रोड पर स्टेट बैंक के समीप पहुंची ही थी कि तभी सामने से आ रहे मिट्टी से लदे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार मार दी। टक्कर मारने के बाद उसका पहिया छात्रा के सिर के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

    कुछ ही दूरी पर स्थित कोतवाली में स्थानीय लोगों ने इस वारदात की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल चालक समेत ट्रैक्टर को पकड़ लिया। उधर परिजनों को सूचना दिए जाने के साथ छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से रूपपुर सहार गांव के रहने वाले प्रबल प्रताप सिंह कस्बा के दिबियापुर रोड पर रहते हैं। उनके कोई औलाद नहीं थी। उन्होंने अपने छोटे योगेन्द्र प्रताप सिंह की बेटी मानसी को पैदा होने के बाद ही गोद ले लिया था। उनकी दत्तक पुत्री मानसी होली चाइल्ड स्कूल की कक्षा सात की छात्रा थी। माता पिता ने उसे इसी साल स्कूल जाने के लिए साइकिल खरीद कर दी थी।


    यहाँ पढ़े:JHUND : आमिताभ बच्चन की नई फ़िल्म ‘झुंड’ शुक्रवार को OTT पे होगी रिलीज़

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments