Saturday, October 1, 2022
More
    HomeमनोरंजनJHUND : आमिताभ बच्चन की नई फ़िल्म 'झुंड' शुक्रवार को OTT पे...

    JHUND : आमिताभ बच्चन की नई फ़िल्म ‘झुंड’ शुक्रवार को OTT पे होगी रिलीज़

    JHUND : नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को हिंदी फिल्म ‘JHUND‘ को ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर शुक्रवार को रिलीज करने की इजाजत दे दी। तेलंगाना उच्च न्यायालय के यथास्थिति के आदेश के कारण मुख्य भूमिका में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म की रिलीज में देरी हुई।

    न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति ए.एस. बोपन्ना ने कहा, “प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि आक्षेपित आदेश स्पष्ट रूप से सुविधा के संतुलन के खिलाफ है। हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत देने के संबंध में सिद्धांतों की अनदेखी की है। किसी भी मामले में, दावा करें कि क्या उत्तरदाताओं में से कोई एक धन का दावा है। आक्षेपित आदेश पर रोक रहेगी।”

    अदालत ने हैदराबाद के नंदी चिन्नी कुमार को भी नोटिस जारी किया, जिनकी याचिका पर उच्च न्यायालय ने यथास्थिति का आदेश देते हुए कहा था कि “झुंड” के निर्माताओं ने कथित तौर पर कॉपीराइट कानून का उल्लंघन किया है।


    यहाँ पढ़े: DOE : डीओई ने परमाणु विज्ञान और अनुप्रयोगों को लाभ पहुंचाने वाले परमाणु डेटा पर अनुसंधान के लिए $6M की घोषणा की


    JHUND” एक सेवानिवृत्त प्रोफेसर और खेल उत्साही विजय बरसे के जीवन पर आधारित एक जीवनी पर आधारित फिल्म है, जिसने 2001 में नागपुर में एनजीओ स्लम सॉकर की स्थापना की, जो गरीब बच्चों के बीच नस्ल, धर्म, भाषा और लिंग से परे फुटबॉल खेलने के लिए लोकप्रिय हो गया। भेद।

    शीर्ष अदालत ने वरिष्ठ अधिवक्ता सी.ए. सुंदरम ने बुधवार को फिल्म के निर्माता सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (टी सीरीज) द्वारा दायर याचिका की तत्काल सूची के लिए उल्लेख करते हुए कहा कि फिल्म पहले ही 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हाईकोर्ट का यथास्थिति का आदेश आया।

    वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि फिल्म को चुनौती पहले ही खारिज की जा चुकी है। वह एक निचली अदालत की ओर इशारा कर रहे थे जिसमें कुमार की उस याचिका को खारिज कर दिया गया था जिसमें उन्होंने फिल्म की थियेटर रिलीज के खिलाफ निषेधाज्ञा लगाने की मांग की थी। कुमार ने तब निचली अदालत के आदेश को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और 29 अप्रैल को यथास्थिति बनाए रखने का अंतरिम आदेश पारित किया गया।


    यहाँ पढ़े:Comedian Kunal Kamra : मेरे लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखो,कॉमेडियन कुनाल कमरा को मोदी ने लगाई फटकार

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments