Monday, May 16, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयComedian Kunal Kamra : मेरे लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर...

    Comedian Kunal Kamra : मेरे लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखो,कॉमेडियन कुनाल कमरा को मोदी ने लगाई फटकार

    Comedian Kunal Kamra :  बर्लिन में पीएम मोदी को पैरियोटिक गाना गाने वाले बच्चे के पिता ने कॉमेडियन कुणाल कामरा को फटकार लगाई स्टैंडअप कॉमेडियन ने बच्चे का एडिटेड वीडियो शेयर किया था कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी कॉमेडियन को उनके इस कृत्य के लिए नारा दिया है जर्मनी के बर्लिन में प्रधानमंत्री की हाल ही में यूरोप यात्रा के दौरान पीएम मोदी के लिए पैरियोटिक गाना गाने वाले बच्चे के पिता ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को ट्विटर पर अपने बेटे का एक संपादित वीडियो साझा करने के लिए नारा दिया है। कई अन्य उपयोगकर्ताओं ने भी कॉमेडियन को यह कहते हुए फटकार लगाई है कि यह बच्चे को अवसाद में डाल सकता है या उसके सहपाठी उसका मजाक उड़ा सकते हैं।

    Comedian Kunal Kamra ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “अब यह किसने किया?”

    7 साल के पिता कुणाल कामरा पर बरसते हुए, गणेश पोल ने कहा, “वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गाना गाना चाहता था। हालाँकि वह अभी बहुत छोटा है, लेकिन निश्चित रूप से वह अपने से प्यार करता है। आप से ज्यादा देश मिस्टर कामरा या कचरा आप जो भी हो।”

    उन्होंने कहा, “गरीब लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें।”

    ट्विटर पर कई उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रतिक्रिया का सामना करते हुए, कामरा ने कहा, “पिता बच्चे को डेमो सिंगिंग की दिशा में पीएम तक ले जा रहे हैं, जबकि सभी के पास कैमरा रोलिंग और फुटेज सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं, पीएम ने बच्चे को सार्वजनिक डोमेन में पाया। मैंने अभी बच्चा बनाया है। एक गाना गाओ जो पीएम ज्यादा सुनते हैं…”

    यहाँ पढ़े:Doctor Strange 2 : डॉक्टर स्ट्रेंज मल्टी वर्स ऑफ़ मैडनेस आज हुई रिलीज़

    ट्विटर पर @AparBharat नाम के एक अन्य उपयोगकर्ता ने भी कॉमेडियन की खिंचाई करते हुए कहा, “नमस्कार @Cyberdost @MumbaiPolice @HMOIndia उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्होंने 7 साल के बच्चे के वीडियो को विकृत कर दिया है। हालांकि वीडियो सार्वजनिक डोमेन में है, यह नहीं बताता है उसे हेरफेर करने का अधिकार है। उसके अनुयायी बच्चे को गाली दे रहे हैं। कृपया कार्रवाई करें। @Twitter @elonmusk @TwitterIndia”

    “इस कथित कॉमेडियन @ Kunalkamra88 ने 7 साल के बच्चे के वीडियो को मॉर्फ किया, उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे परेशान किया, और उसके अनुयायियों ने इसका आनंद लिया। यह बाल उत्पीड़न है। @KanoongoPriyank @MumbaiPolice से इस आदमी पर कार्रवाई करने का अनुरोध। उसे कुछ लाने का कोई अधिकार नहीं है। अपनी गंदी राजनीति में बच्चा,” एक ट्विटर उपयोगकर्ता @ankitahere_ ने कहा

    एक अन्य ट्विटर यूजर ‘व्यंग्यात्मक केसर @UjjwalRajj’ ने भी कामरा को जवाब देते हुए कहा, “उस बच्चे की सहमति के बिना वीडियो को मॉर्फ किया। वह कम उम्र का है, उसके स्कूल के साथी उसका मजाक उड़ा सकते हैं, और इससे अवसाद हो सकता है।”

    7 साल के बच्चे ने बर्लिन में प्रधानमंत्री मोदी के लिए देशभक्ति का गीत गाया, जिसे सुनकर अच्छा लगा। मोदी ने लड़के की प्रतिभा की प्रशंसा की और कहा “शाबाश (अच्छा किया)।”


    यहाँ पढ़े:Amy Jackson : गॉसिप गर्ल के एड वेस्टविक के साथ हाथ पकड़े नजर आईं एमी जैक्सन, फैंस ने पूछा ‘क्या वे कपल हैं?’

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments