Monday, May 16, 2022
More
    HomeमनोरंजनDoctor Strange 2 : डॉक्टर स्ट्रेंज मल्टी वर्स ऑफ़ मैडनेस आज हुई...

    Doctor Strange 2 : डॉक्टर स्ट्रेंज मल्टी वर्स ऑफ़ मैडनेस आज हुई रिलीज़

    Doctor Strange 2 : डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम और मार्वल सीरीज़ वांडाविज़न की घटनाओं के बाद सेट की गई है। बेनेडिक्ट कंबरबैच द्वारा निभाई गई डॉक्टर स्ट्रेंज के बाद, टॉम हॉलैंड फिल्म में मल्टीवर्स के लिए पोर्टल खोला गया, मौजूदा पात्रों के विभिन्न संस्करणों ने मुख्य ब्रह्मांड में कदम रखा है और अराजकता पैदा की है।

    ट्रेलर के अनुसार, स्ट्रेंज इस गड़बड़ी को सुलझाने के लिए एलिजाबेथ ओल्सन द्वारा निभाए गए वांडा की मदद लेता है। मार्वल श्रृंखला के अंत में, वांडा स्कारलेट विच में बदल गया और मार्वल ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली पात्रों में से एक बन गया।


    यहाँ पढ़े:Osmania University :राहुल गाँधी के उस्मानय विश्वविधयालय यात्रा में हुआ विवाद


    डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का निर्देशन सैम राइमी ने किया है, जिन्हें टोबी मैगुइरे की स्पाइडर-मैन के साथ सुपरहीरो फिल्म संस्कृति को वापस लाने के लिए जाना जाता है। डॉक्टर स्ट्रेंज द्वारा मल्टीवर्स के दरवाजे खोले जाने के बाद, टोबी मैगुइरे ने हाल ही में स्पाइडर-मैन: नो वे होम में अपने चरित्र को दोहराया। एपी के साथ हाल ही में बातचीत में, सैम ने कहा, “मैं वास्तव में एक मार्वल फिल्म बनाने की कोशिश कर रहा था, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण। मुझे लगता है कि हर कोई चीजों को अपने तरीके से करता है, विशेष रूप से इसे कुछ और बनाने की कोशिश किए बिना। मैं वास्तव में पिछली मार्वल फिल्मों के पात्रों का पालन करने की कोशिश कर रहा था और वांडाविज़न की कहानी ने सभी एवेंजर्स फिल्मों का नेतृत्व किया था। लेकिन मल्टीवर्स को भी खोलने की कोशिश करें क्योंकि मार्वल ने लेखक माइकल वाल्ड्रॉन से भविष्य के रोमांच के लिए अनुरोध किया था। ”

    Doctor Strange 2 को पहली प्रतिक्रिया ने इसे ‘हॉरर मूवी’ बताया। कोलाइडर के पेरी नेमिरॉफ ने लिखा, “मार्वल मेड ए हॉरर मूवी! यह अजीब है, डरावना है और मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का खिताब अर्जित करता है। यदि आप बिल्कुल भी चिंतित होते तो यह फिल्म सैम राइमी को पर्याप्त नहीं लगती, डरो मत! मैं एक और सैम राइमी एमसीयू फिल्म की कल्पना नहीं कर सकता। मेरी शैली से प्यार करने वाला दिल अभी फट रहा है। ”

    फैंडैंगो के एरिक डेविस ने लिखा, “अब तक की सबसे डरावनी, सबसे अजीब, सबसे तेज, सबसे भूतिया और भयानक मार्वल फिल्म, #MultiverseOfMadness निश्चित रूप से सैम राइमी हॉरर वाइब्स लाती है, और मुझे इसके बारे में बहुत अच्छा लगा। डैनी एल्फमैन का संगीत फिल्म के अजीब, रहस्यमय स्वर के लिए एकदम फिट है और एलिजाबेथ ऑलसेन एमवीपी, इमो है। ”


    यहाँ पढ़े:Amy Jackson : गॉसिप गर्ल के एड वेस्टविक के साथ हाथ पकड़े नजर आईं एमी जैक्सन, फैंस ने पूछा ‘क्या वे कपल हैं?’

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments