Saturday, October 1, 2022
More
    HomeमनोरंजनAmy Jackson : गॉसिप गर्ल के एड वेस्टविक के साथ हाथ पकड़े...

    Amy Jackson : गॉसिप गर्ल के एड वेस्टविक के साथ हाथ पकड़े नजर आईं एमी जैक्सन, फैंस ने पूछा ‘क्या वे कपल हैं?’

    Amy Jackson : भारतीय अभिनेता एमी जैक्सन को अमेरिकी अभिनेता एड वेस्टविक के साथ देखा गया है, जो गॉसिप गर्ल में चक बास की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, और प्रशंसकों को संदेह है कि वे एक युगल हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में एमी और एड बाहर टहल रहे हैं और एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं.

    एक फैन ने कमेंट सेक्शन में पूछा, “क्या वे कपल हैं?” जवाब में, प्रशंसक खाते ने टिप्पणी की, “उन्होंने इसे अभी तक आधिकारिक नहीं बनाया है, लेकिन हां वे हैं।”

    एमी आखिरी बार रजनीकांत स्टारर 2.0 में नजर आई थीं। उनकी अन्य फ़िल्मों में सिंह इज़ ब्लिंग, एक दीवाना था शामिल हैं। एड ने लोकप्रिय श्रृंखला गॉसिप गर्ल में एक किशोर करोड़पति चक बास की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्धि पाई। उन्हें हाल ही में नेटफ्लिक्स सीरीज़ व्हाइट गोल्ड में देखा गया था, जो 2019 में समाप्त हुई थी।

    2017 में, एड पर कई महिलाओं द्वारा बलात्कार का आरोप लगाया गया था, जिसका उन्होंने एक लंबी फेसबुक पोस्ट में खंडन किया था। एड ने ट्विटर पर कैप्शन के साथ एक नोट साझा किया, “मैं इस महिला को नहीं जानता। मैंने खुद को कभी भी किसी भी तरह से, किसी भी महिला पर जबरदस्ती नहीं किया है। मैंने निश्चित रूप से कभी बलात्कार नहीं किया है।”

    Amy Jackson ने 2019 में तत्कालीन मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ के साथ अपने बेटे एंड्रियास का स्वागत किया। एमी और जॉर्ज ने जनवरी 2019 में सगाई कर ली और जबकि उनके ब्रेक अप की खबर की घोषणा नहीं की गई है, ऐसा लगता है कि इस जोड़े ने इसे छोड़ दिया।


    यहाँ पढ़े:Robbed : दो बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार से लूटपाट करते हुए की मारपीट

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments