Monday, October 3, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशसेना की सामग्री से लदे ट्रक में लगी आग, ग्रामीणों की मदद...

    सेना की सामग्री से लदे ट्रक में लगी आग, ग्रामीणों की मदद बुझी आग

    (सामग्री लेकर चाइना बार्डर पर जा रहा था ट्रक)

    मोहनलालगंज, लखनऊ।
    इलाहाबाद से लखनऊ जा रही नाइन बिग्रेड की आर्मी वाहन में निगोहा उदयपुर गांव के पास संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई,आग की लपटें देख आगे बैठे जवानों ने वाहन रोका इस दौरान गांव के आसपास लोग दौड़ पड़े। निगोहां पुलिस भी सूचना पर पहुंची और हाईवे किनारे नहर के पानी से ग्रामीणों की मदद से आग बुझाने का प्रयास करने लगे।आग पर काबू न होने से पास में लगे बोरवेल की मदद से आग पर काबू पाया गया।वहीं वाहन में भरी लाखों की सामग्री जलकर राख हो गई।

    आर्मी के जवान ए०के० सिंह के अनुसार उनकी टीम नाईन बिग्रेड से है। शनिवार को उनके चार वाहन इलाहाबाद से लखनऊ जा रहे थे। जहां से उत्तराखंड चाइना बॉर्डर पर जाना था।चार वाहनों में एक वाहन में चार जवान सवार थे जो आगे की सीट पर बैठे हुए थे वाहन में कीमती कंबल, जवानों की वर्दी कपड़े, आदि सामग्री भरी हुई थी सामग्रियों के साथ काफी मात्रा में बैटरियां भी थी।

    जब इनका वाहन निगोहां उदयपुर गांव के पास पहुंचा तो वाहन से आग की लपटे उठने लगी आग की लपटें देख ग्रामीण भी शोर मचाने लगे जिसके बाद आर्मी के चारो जवानो ने वाहन को रोका इस दौरान गांव के आसपास लोग दौड़ पड़े निगोहां पुलिस को सूचना दी गई सूचना पर पहुंचे एसआई प्रेम शंकर पांडेय ने ग्रामीणों और जवानों की मदद से हाईवे किनारे नहर के पानी से आग बुझाने का प्रयास करने लगे, आग पर काबू न होने पर पास में वकील श्यामचंद्रपाल के लगे बोरवेल की मदद से आग पर काबू पाया गया।वहीं वाहन में भरी सामग्री जलकर राख हो गई।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments