Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशसपा सरकार में गुंडो, अराजकतत्वों का बोलबाला था : अनुप्रिया पटेल

    सपा सरकार में गुंडो, अराजकतत्वों का बोलबाला था : अनुप्रिया पटेल

    (गोसाईगंज में अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने जनसभा कर भाजपा प्रत्याशी को भारी मतो से जिताये जाने की मतदाताओ से की अपील)

    मोहनलालगंज, लखनऊ। अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार फिर वापसी कर रही है जो कार्य होने से छूट गए हैं, उन्हें सरकार बनने के बाद पूरा कराया जाएगा। विकास कार्य होने से ही तरक्की, खुशहाली और समृद्धि के नए रास्ते भी खुलेंगे। यह बात उन्होंने मोहनलालगंज विधानसभा सीट से अपना दल एस समर्थित भाजपा प्रत्याशी अमरेश कुमार रावत के समर्थन में गोसाईगंज के पटेल पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों को सभी सुविधाओं से लैस मकान दिया। राशनकार्ड व आयुष्मान कार्ड दिया। सड़कों का जाल बिछाया और प्रदेश में कई एक्सप्रेस वे बनाये। प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनाए।

    anupriya

    उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में गुंडों अराजकतत्वों का बोलबाला था। इन परिस्थितियों में प्रदेश के विकास कल्पना करना भी असंभव था। बिजली, पानी, सड़क की हालत खराब थी, लेकिन योगी सरकार ने प्रदेश से माफियाराज खत्म करने के साथ ही तेजी से विकास कार्य कराए हैं।उन्होने मतदाताओ से अमरेश रावत को भारी मतो से जिताने की अपील की।इसके पूर्व उन्होंने लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।कार्यक्रम में अपना दल एस के जिला अध्यक्ष पोनू पटेल,भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अशोक तिवारी, वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेन्द्र दीक्षित, ब्लॉक प्रमुख विनय वर्मा उर्फ डिम्पल वर्मा, चेयरमैन निखिल मिश्रा, सन्तोष शर्मा, वीरेंद्र रावत, शम्भू नाथ पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष गोकरन वर्मा, प्रधान विकास वर्मा, अभिषेक रावत, ब्रजेन्द्र वर्मा, अमेठी मण्डल अध्यक्ष बजरंग वर्मा ,दीप चन्द्र वर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments