Saturday, October 1, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशहमीरपुर : बिजली न जोड़ने से खफा महिलाओं ने बिजलीकर्मियो को बनाया...

    हमीरपुर : बिजली न जोड़ने से खफा महिलाओं ने बिजलीकर्मियो को बनाया बंधक

    Hamirpur News Today : हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर में स्थानीय यमुना घाट मोहल्ला में एक सप्ताह से बिजली आपूर्ति लगातार बाधित होने से नाराज महिलाओं ने मंगलवार को बिजली विभाग के कार्यालय का घेराव कर कर्मचारियों को बंधक बना लिया।

    पुलिस के मुताबिक माेहल्ले की 50 से अधिक महिलाओं ने बिजली विभाग के कार्यालय का घेराव कर इमारत के मुख्य दरवाजे पर ताला डाल दिया। इससे कार्यालय के कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गयी। कार्यालय भवन में कर्मचारियों को बंधक बनाये जाने के कारण विभाग का काम तकरीबन एक घंटे तक बाधित रहा।

    कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस के आने पर मामला शांत हुआ। गौरतलब है कि पिछले दिनों शहर में बाढ़ आने के कारण बिजली विभाग ने यमुना घाट मोहल्ला की बिजली काट दी थी। जिससे किसी घर में बिजली का करंट न दौड़ सके।

    परेशान महिलाओं का आरोप है कि बाढ़ समाप्त हुये लगभग एक सप्ताह हो गया है, लेकिन अभी तक विभाग ने मोहल्ले की बिजली नहीं जोड़ी थी। इससे मोहल्ले वालों का धैर्य जवाब दे गया। माेहल्ले के सभासद रिजवान खान की अगुवाई में मोहल्ले की महिलाओं ने आंदोलन शुरु कर दिया। बाद में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने मोहल्ले की बिजली जोड़ दी। इसके बाद महिलाओं ने आंदोलन खत्म कर बिजली विभाग के कर्मचारियों को बंधक मुक्त किया।

    Hamirpur News Today


    यहाँ पढ़े : लखनऊ में होटल अग्निकांड मामले में तीन को न्यायिक हिरासत में भेजा

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments