Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशहरदोई में गुटखा कारोबारी के ठिकानो पर आईटी रेड

    हरदोई में गुटखा कारोबारी के ठिकानो पर आईटी रेड

    हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में गुरूवार को गुटखा कारोबारी के आधा दर्जन ठिकानो पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। 40 से अधिक गाड़ियों में पहुंचे आयकर विभाग के अधिकारियों ने सुबह से ही गुटखा कारोबारी के घर पर सर्च अभियान चला रखा है। काफी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच में इनकम टैक्स के अधिकारी गुटखा कारोबारी के घर से लेकर प्रतिष्ठान तक को खंगालने में जुटे हुए हैं हालांकि इनकम टैक्स के अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है

    आधिकारिक सूत्रों ने आज यहाँ बताया हरदोई के शहर कोतवाली इलाके के नघेटा रोड पर रहने वाले सुधीर अवस्थी और प्रवीण अवस्थी के घर , गेस्ट हाउस और गुटखा फैक्ट्री पर आज इनकम टैक्स विभाग की कई टीमों ने अचानक सुबह से छापेमारी करना शुरू कर दी। किशोर और नेशनल गुटखा के मालिक सुधीर अवस्थी और उनके भाई प्रवीण अवस्थी के घर सहित आधा दर्जन जगहों पर पर 40 से अधिक गाड़ियों में इनकम टैक्स के अधिकारी और पुलिसकर्मी उनके घर से लेकर गेस्ट हाउस और गुटखा फैक्ट्री पर पहुंचे और अंदर तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं। घर के किसी भी सदस्य या किसी भी कर्मचारी को बाहर जाने की इजाजत नहीं है।

    कुछ जगह पर गेट में ताला डालकर तो कहीं बाहर पुलिस बल की मौजूदगी में अंदर आयकर विभाग के अधिकारी तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं गुटखा कारोबारी के किशोर और नेशनल गुटखा नाम के ब्रांड की बाजार में काफी बिक्री होते हैं। समझा जाता है कि इनकम टैक्स की टीम आयकर चोरी के मामले को लेकर तलाशी अभियान में जुटी हुई है। हालांकि पूरे मामले पर इनकम टैक्स के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है ।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments