Sunday, October 2, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशउप्र की अविराम विकास यात्रा के लिये करें मतदान: योगी

    उप्र की अविराम विकास यात्रा के लिये करें मतदान: योगी

    गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरखपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को यहां कतारबद्ध होकर मतदान किया और लोगों से नये उत्तर प्रदेश की अविराम विकास यात्रा के लिये ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की।

    छठे चरण की मतदान प्रक्रिया निर्धारित समय सात बजे शुरू होने के कुछ ही देर बाद श्री योगी गोरखपुर शहर स्थित प्राथमिक कन्या पाठशाला में बूथ संख्या 249 पहुंच गये थे। उन्होने सुरक्षा के तामझाम के बगैर आम आदमी की तरह कतार में लग कर अपनी बारी का इंतजार किया। वोट डालने के बाद उन्होने दो उंगलियों से विक्टरी का चिन्ह बना कर भाजपा की जीत का संदेश दिया। योगी ने बाद में ट्वीट कर कहा “ नए उत्तर प्रदेश’ की अविराम विकास यात्रा के लिए मतदान अवश्य करें। भारत माता की जय।”

    मताधिकार का प्रयोग करने के लिये मतदान केन्द्र रवाना होने से पहले श्री योगी ने गोरखनाथ मंदिर में हाथ जोड़ कर अपने गुरूदेव का आशीर्वाद लिया। गौरतलब है कि सात चरणों में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आज छठे चरण में दस जिलों की 57 विधानसभा सीटों के लिये मतदान जारी है। इस चरण में श्री योगी गोरखपुर शहर में भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में है। प्रत्याशी के तौर पर यह योगी का पहला विधानसभा चुनाव है।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments