Wednesday, May 18, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशमोदी, शाह और राजनाथ ने की उप्र चुनाव में मतदान की अपील

    मोदी, शाह और राजनाथ ने की उप्र चुनाव में मतदान की अपील

    नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को चौथे चरण का मतदान शुरू होने के बाद मतदाताओं से बढ़- चढ़कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की।

    श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज वोटिंग का चौथा दौर है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अपने बहुमूल्य वोट का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना योगदान करें।” श्री शाह ने सभी मतदाताओं से मतदान में बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील करते हुए कहा, “ उत्तर प्रदेश में आज चौथे चरण का मतदान है। आपका एक वोट प्रदेश के करोड़ों गरीबों के सम्मान व अधिकार की रक्षा करने के साथ-साथ प्रदेश को भय, भ्रष्टाचार और माफियाओं के आतंक से मुक्त बनाए रखने में अहम योगदान देगा।”

    श्री सिंह ने कहा, “उप्र. विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान का चौथा चरण है। लखनऊ समेत कुल 59 सीटों पर सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें और ‘नए उत्तर प्रदेश’ के निर्माण में सहभागी बनें। पहली बार वोट कर रहे मतदाताओं से विशेष आग्रह है कि वे लोकतंत्र को मज़बूत करने आगे आयें।”

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments