Monday, September 26, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशसपा को वोट देना मतलब पीढ़ियों को बर्बाद करना है: योगी

    सपा को वोट देना मतलब पीढ़ियों को बर्बाद करना है: योगी

    अमेठी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आतंकवादी से रिश्ते को लेकर सवालों के घेरे में आ चुके अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी (सपा) को वोट देना अपने भविष्य के साथ साथ भावी पीढियों को भी बरबाद करने के समान है।

    तिलोई विधानसभा के राजभवन मैदान पर बुधवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये योगी ने कहा कि सीरियल ब्लास्ट मामले में अहमदाबाद की एक अदालत ने 38 आतंकियों को फांसी और 11 को उम्रकैद की सजा सुनायी है जिनमें नौ का संबंध उत्तर प्रदेश से है और इनमे सात आजमगढ़ से हैं। उन्होने कहा “ मैने रायबरेली मे सपा मुखिया से एक आतंकी के पिता से उनसे रिश्तों के बारे में सवाल किया था। आतंकी का पिता सपा का प्रचारक है और अखिलेश से मिल चुका है मगर सपा अध्यक्ष उनकी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं।

    उन्होने कहा कि सपा अध्यक्ष की चुप्पी लोगाें के आरोपों की पुष्टि करती है। जो पार्टी आतंकवादियों और देशद्रोहियों से संबंध रखती हो, वह आमजन का भला कैसे सोच सकती है। समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद को प्रेरित और प्रोत्साहित करना है। समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का अर्थ पेशेवर माफियाओं को संरक्षण देने जैसा है। समाजवादी पार्टी को दिया जानें वाला वोट आने वाली पीढ़ी को बरबाद करने जैसा है।

    मुख्यमंत्री ने कहा कि बुलडोजर सड़क भी बनाता है,मेडिकल कालेज भी बनाता है और माफियाओं के घर से पैसा निकल सरकार के खजाने भी भरता है। आने वाली 27 तारीख़ को यहां की जनता अपने हित के लिये भाजपा को वोट देकर उसे सशक्त बनाये।

    गौरतलब है कि अमेठी में आगामी 27 फरवरी को पांचवें चरण में चुनाव होना है। ऐसे में बीजेपी, कांग्रेस, सपा सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए अपील कर रही हैं। आज अमेठी में योगी आदित्यनाथ ने तिलोई विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मायंकेश्वर सिंह के लिए वोट मांगा वहीं कांग्रेस महासचिव ने जिले के सभी विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments