Saturday, October 1, 2022
More
    HomeमनोरंजनHeropanti 2 Movie : हीरोपंती 2 देख फैंस ने कहा पैसा वसूल...

    Heropanti 2 Movie : हीरोपंती 2 देख फैंस ने कहा पैसा वसूल मूवी

    Heropanti 2 Movie

    Heropanti 2 Movie : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन थी. एक बार फिर से टाइगर ‘हीरोपंती 2’ फैंस के लिए लेकर आए है. आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में एक्टर तारा सुतारिया संग रोमांस करते दिख रहे है. तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन के रोल में नजर आ रहे है.

    हीरोपंती 2 को लेकर फैंस दे रहा रिव्यू

    अहमद खान की फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर टाइगर श्रॉफ के फैंस ट्विटर पर अपना रिव्यू दे रहे है. फिल्म को उनके चाहने वालों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, फुल एंटरटेनिंग पैसा वसूल मूवी. एक अन्य यूजर ने लिखा, एक अच्छी एक्शन थ्रिलर फिल्म और हां टाइगर श्रॉफ अद्भुत थे… कहानी दिलचस्प थी यह कुछ ऐसा नहीं था जो आपने एक सामान्य फिल्म देखी हो.

    यहाँ पढ़े:Heropanti 2 : हीरोपंती 2 विसल बजा 2.0 पे ईशा गुप्ता और टाइगर श्रॉफ ने किया डांस

    हीरोपंती 2 रिव्यू

    ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने हीरोपंती 2 देखते हुए लिखा, सेंसर बोर्ड में हीरोपंती 2 देख रहा हूं! फुल ऑन एक्शन ही एक्शन. टाइगर श्रॉफ डैशिंग लग रहा है. एक अन्य ट्वीट मं उन्होंने फिल्म का रिव्यू भी दिया है. उमैर ट्विटर पर लिखते है, फर्स्ट रिव्यू #Heropanti2 ओवरसीज सेंसर से! कुल मिलाकर यह एक टिपिकल मसाला एंटरटेनर है, जो एक्शन से भरपूर है. एंटरटेनमेंट पर ध्यान देने के साथ फिल्म निस्संदेह 2022 की बेस्ट हिंदी एक्शन फिल्म है.

    यहाँ पढ़े:Acharya Movie review : चिरंजीवी और राम चरण एक साथ दिखेंगे अपनी नई फिल्म आचार्य में

    तारा सुतारिया की आलोचना

    उमैर संधू ने एक अन्य ट्वीट में हीरोपंती 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया के बारे में लिखा है. उमैर लिखते है, तारा सुतारिया बॉलीवुड में अब तक की सबसे खराब एक्ट्रेस है. ब्यूटी विथ जीरो एक्टिंग स्किल्स. हे भगवान. कौन लोग इसको फिल्म्स दे देते है. बता दें कि फिल्म हीरोपंती 1 में कृति सेनन थी. फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे.

    यहाँ पढ़े:International Dance Day 2022: जानिए इतिहास, महत्व, उद्धरण

    Runway 34-Heropanti 2 का क्लैश

    वहीं, अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 भी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में अजय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है. रनवे 34 में अजय के अलावा रकुल प्रीत सिंह औऱ अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं.


    यहाँ पढ़े:MP Board 10th-12th Result : 10 और 12 बोर्ड का रिजल्ट आज होगा जारी

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments