Saturday, July 2, 2022
More
    HomeमनोरंजनSarkaru Vaari Paata : 'सरकारू वारी पाता' का निर्माण रोमांचकारी रहा है:...

    Sarkaru Vaari Paata : ‘सरकारू वारी पाता’ का निर्माण रोमांचकारी रहा है: महेश बाबू इसके डिजिटल रिलीज पर

    Sarkaru Vaari Paata : ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ और ‘रनवे 34’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों को अमेजन प्राइम वीडियो पर अर्ली एक्सेस रेंटल के माध्यम से रिलीज करने के बाद, स्ट्रीमिंग सेवा ने गुरुवार को एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म – सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश-स्टारर रिलीज की घोषणा की। ‘सरकारु वारी पाता’।

    प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के साथ दर्शक डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले ब्लॉकबस्टर मूवी तक जल्दी पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। ‘सरकारू वारी पाटा’ के अलावा, दर्शक नवीनतम भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के साथ-साथ दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्मों (पुरस्कार विजेताओं और फ्रेंचाइजी) की एक समृद्ध सूची भी किराए पर ले सकते हैं, जिसमें स्पाइडर-मैनटीएम: नो वे होम, द बैटमैन, टॉप गन और जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम।

    परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित और नवीन यरनेनी और वाई रवि शंकरंदर द्वारा निर्मित, ‘सरकारू वारी पाटा’ एक तेलुगु भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो एक फाइनेंस एजेंट के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला और उसके पिता, एक सांसद और उसके पिता द्वारा ठगा जाता है। उद्योगपति

    फिल्म में महेश बाबू और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही वेनेला किशोर और सुब्बाराजू सहायक भूमिकाओं में हैं। मई 2022 में रिलीज़ हुई, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी और इसके प्रदर्शन और मनोरंजन मूल्य के लिए सराहना की गई।

    फिल्म की डिजिटल रिलीज पर टिप्पणी करते हुए महेश बाबू ने कहा, “सरकारू वारी पाटा अपनी शुरुआत से लेकर रिलीज तक एक रोमांचकारी सवारी रही है। दर्शकों से मिले प्यार से मैं अभिभूत हूं, और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के माध्यम से दर्शकों को फिल्म तक जल्दी पहुंच प्रदान करने के लिए उत्साहित हूं।

    “यह एक ऐसी कहानी है जो हास्य, एक्शन, ड्रामा और भावनाओं से भरपूर है, जो इसे आपके दोस्तों के साथ फिल्म की रात के लिए एकदम सही मनोरंजक घड़ी बनाती है। मुझे खुशी है कि अब देश भर के फिल्म प्रेमी अपने घरों में आराम से, एक समय में और अपनी पसंद के डिवाइस पर फिल्म का आनंद ले सकेंगे।”

    कीर्ति ने कहा, “स्थानीय कहानियों को दूर-दूर तक ले जाने में स्ट्रीमिंग सेवाओं ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है, और मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैंने अपनी पिछली कुछ फिल्मों के साथ वीडियो स्ट्रीमिंग की शक्ति का अनुभव किया है। मुझे यकीन है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के माध्यम से सरकारू वारी पाटा की डिजिटल रिलीज़ देश भर के दर्शकों को, जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए हैं, एक ऐसी कहानी के साथ जुड़ने का मौका देंगे जो स्थानीय, संबंधित और अत्यधिक मनोरंजक हो ।”

    Sarkaru Vaari Paata


    यहाँ पढ़े:Pashmina Roshan : इश्क विश्क रिबाउंड पोस्टर आउट, सितारे रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान, और नैला ग्रेवाल

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments