Monday, October 3, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयPashmina Roshan : इश्क विश्क रिबाउंड पोस्टर आउट, सितारे रोहित सराफ, पश्मीना...

    Pashmina Roshan : इश्क विश्क रिबाउंड पोस्टर आउट, सितारे रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान, और नैला ग्रेवाल

    Pashmina Roshan :  रोहित सराफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड का पोस्टर साझा किया। फिल्म का निर्देशन निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने किया है। इसे रमेश तौरानी ने प्रोड्यूस किया है।

    यह फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर और अमृता राव ने अभिनय किया है। फिल्म इस बात पर आधारित है कि जेन-जेड प्यार को कैसे मानता है। फिल्म में ऋतिक रोशन के चचेरे भाई राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन भी हैं। इसमें कभी खुशी कभी गम के बाल अभिनेता जिब्रान खान भी हैं, जिन्होंने काजोल, शाहरुख के बेटे और नैला ग्रेवाल की भूमिका निभाई है।

    Pashmina Roshan

    इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए रोहित सराफ ने लिखा, “हैलो! मुझे नहीं पता कि यह सिर्फ मैं हूं या अगर हर कोई ऐसा महसूस करता है- लेकिन यह लगभग कड़वा होता है जब आप एक सपने को साकार करते हैं जिसे आपने वर्षों से देखा है। आज, मेरे लिए यह है मैं कौन हूं, और जब तक मैं याद रख सकता हूं, का एक बड़ा हिस्सा यह सपना था। यकीन नहीं होता कि कल सुबह जब मैं जागूंगा तो मुझे कैसा लगेगा क्योंकि सोचा नहीं होगा “मैं नहीं कर सकता दिन की प्रतीक्षा करें” क्योंकि यह अब मेरी वास्तविकता है। मैं इसे जी रहा हूं। “एक दिन” वह जगह है जहां मैंने अपना एकांत पाया, चाहे मेरे पास कोई भी दिन हो। कुछ तब थे जब मैंने सपना देखा था, कुछ जब मैं था गुस्सा.. जब मैंने प्रेरित महसूस किया, जब मैं तरस गया, जब मैं दिल टूट गया, निराश हो गया, जब मैं प्रेरित हुआ, जब मैंने अपने रॉक बॉटम को मारा और जब मैं बहुत खुश हुआ। आज, जैसा कि मैं कुछ के लिए जानता हूं जो साझा करता हूं महीनों, दुनिया के साथ- मेरी दुनिया, मुझे एहसास है कि मैं कितनी भी कोशिश कर लूं, मेरी कल्पना ने इस समय मेरे द्वारा महसूस की जाने वाली हर भावना के साथ न्याय नहीं किया होगा। “एक दिन” सबसे खूबसूरत जगह है जहाँ मैं कभी भी रहा हूँ, इसलिए आश्वस्त करने वाला, इतना सशक्त, इतना अविश्वसनीय रूप से खुश .. यार मैं कभी नहीं जा रहा हूँ। हे!”

    यहाँ पढ़े:Murder : पश्चिमी माली में रेड क्रॉस सोसाइटी के दो कर्मचारियों की हत्या

    उन्होंने यह भी कहा, “उन सभी लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने पिछले 8 वर्षों से मुझे रेंगते हुए और छोटे कदम उठाते हुए प्यार किया, समर्थन किया और मुझे पकड़ रखा है। क्या हमें अब कुछ छलांग लगानी चाहिए? आइए हम दिग्गजों की तरह सपने देखें, फिर से! #IshqVishqRebound”

    पश्मीना रोशन ने भी एक वीडियो साझा किया, और लिखा, “ऐसा लगता है कि वर्षों की तपस्या और कड़ी मेहनत आखिरकार फल दे रही है। मैं आपके लिए स्क्रीन पर अपना पहला अनुभव लाने के लिए बेहद उत्साहित, घबराया हुआ और उत्साहित हूं। जब रिश्ते मिल सकते हैं ऐप्स, और एक चैट में खो जाने पर, आप जानते हैं कि प्यार को अपग्रेड की आवश्यकता है। ISHQ VISHK REBOUND। यह आगे बढ़ने का समय है।”

    Pashmina Roshan


    यहाँ पढ़े:earthquake today : दक्षिणी फिलीपींस में भूकंप के तेज झटके

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments