Thursday, August 11, 2022
More
    Homeअन्तर्राष्ट्रीयShaving with a Rocket : ukrian मे गिरा राकेट बगल में...

    Shaving with a Rocket : ukrian मे गिरा राकेट बगल में ही करता रहा शेविंग

    Shaving with a Rocket : नई दिल्ली: यह वीडियो हैरान करने वाला है। यूक्रेन में जंग जैसे हालात है। हर दिन रूसी सैनिक वहां से रिहाइशी इलाकों पर रॉकेट और मिसाइल से हमले कर रहे हैं। इन हमलों में अब तक सैकड़ों मासूमों की जाने जा चुकी है। जो वीडियो यूक्रेन से आ रहे हैं वो दंग करने वाले हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स रॉकेट के साथ शेविंग करता दिख रहा है।

    एक रॉकेट घर के छत को फाड़कर किचेन के कोने में आग गड़ा। वीडियो क्लीप में दिख रहा है कि कोने में गड़े रॉकेट का भी शख्स पर असर नहीं पड़ रहा है और वे आरम से शेविंग कर रहा है।

    A piece of a Russian ork rocket flew into the home of a Ukrainian from Damnthatsinteresting

    यहाँ पढ़े :Sapna video : सपना चौधरी “चक्की नीचे भूत” पर किया डांस, फैंस हुए खुश

    वीडियो यूक्रेन का बताया जा रहा है। जिसमें एक शख्स सेविंग करता दिख रहा है। उसके दाएं ओर कोने में एक बड़ा रॉकेट जमीन में धंसा हुआ है। जो सिलिंग को छेदकर कर के आ गिरा है। इसके बाद भी शख्स बड़े आराम से बेसीन में शेविंग करता दिख रहा है। शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। लोग हैरान है और कह रहे हैं कि ये कैसा आदमी है। विश्वास नहीं कर सकते कि वह आदमी कितना शांत है और उसके घर में मिसाइल का एक टुकड़ा है।

    एक यूजर ने लिखा, “ब्रुह मैं अपने कमरे में नहीं जाऊंगा अगर कोई मकड़ी है तो यह आदमी रॉकेट से शेविंग कर रहा है।” दूसरे ने कहा, “एक टुकड़ा? क्या यह पूरा खतरा रॉकेट नहीं है ?

    इस बीच, रविवार को, कई विस्फोटों ने कीव के केंद्रीय शेवचेनकिव्स्की को हिला दिया, जिससे व्यापक क्षति हुई और एक आवासीय भवन में आग लग गई। रिपोर्टों के अनुसार, आपातकालीन सेवाओं ने कहा कि रूसी गोलाबारी के परिणामस्वरूप नौ मंजिला आवासीय इमारत में आग लग गई जो हमले में आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थी।

    Shaving with a Rocket




    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments