Friday, August 12, 2022
More
    HomeमनोरंजनSapna video : सपना चौधरी "चक्की नीचे भूत" पर किया डांस, फैंस...

    Sapna video : सपना चौधरी “चक्की नीचे भूत” पर किया डांस, फैंस हुए खुश

    Sapna video : हरियाणवी सिंगर और हॉट डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो इन दिनों लोगों के दिलों की धड़कनें तेजी से बढ़ा रहा है। वो करीब 15 सालों से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना के गाना सुनते और वीडियो देखते ही बच्चों से लेकर बूढ़े तक झूमने लगते हैं। सपना का एक-एक डांसिग स्टेप लोगों के दिलों को धड़काने वाला होता है।

    सपना चौधरी का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो रिलीज होते ही वायरल होने लगा है। इस गाने का टाइटल ‘चाकी नीचे भूत (Chaki Neeche Bhoot) ‘ है। सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस गाने की वीडियो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए सपना ने लिखा है, ‘आ गया थारी चाकी नीचे भूत।’ साथ ही उन्होंने गाने से जुड़ी अपनी टीम को टैग भी किया है।

    यहाँ पढ़े :Supreme court of India : एकनाथ शिंदे की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल करेगी सुनवाई

    सोशल मीडिया पर गाना रिलीज होते ही उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘गाने का टीजर शानदार है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार परफॉर्मेंस।’ एक ने लिखा, ‘मैम आप बेस्ट हैं’, तो दूसरे ने लिखा, ‘बहुत बढ़िया मैम, आप मुझे बहुत पसंद हैं।’ वीडियों में सपना अपने पिया से घर में भूत के घूस आने की शिकायत कर रही हैं।

    गौरतलब है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance ) अपने देसी अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हरियाणवी गानों को खास पहचान देने वालीं ‘हरियाणवी क्वीन’ (Haryanvi Queen) यानी सपना चौधरी की सोशल मीडिया (Social Media) पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

    आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के फॉलोवर्स की संख्या 5 मिलियन के पार पहुंच गई है। इसे लेकर सपना चौधरी ने अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद भी कहा है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई फैंस के पोस्ट शेयर किए और लिखा कि वो आज जो भी हैं अपने फैंस की वजह से हैं।



    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments