Saturday, October 1, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयभाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिलाओ को दी गालियां , उत्तर प्रदेश...

    भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिलाओ को दी गालियां , उत्तर प्रदेश गैंगस्टर एक्ट लगने की कर रही तैयारी

    BJP Leader : नई दिल्ली: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर यूपी पुलिस गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी कर रही है.आरोपी बीजेपी नेता की सभी संपत्तियों को कुर्क किया जाएगा. गौरतलब है कि यह जानकारी खुद आलोक सिंह ने दी है जो कि नोएडा के पुलिस कमिश्नर हैं. इसी मामले में एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है.

    खबरों के अनुसार बीते दिन कुछ लोग महिला की सोसाइटी में जबरन घुस आए और महिला को धमकाने लगे कि वो पीछे हट जाए. इस घटना के तुरंत बाद बीजेपी सांसद महेश शर्मा भी सोसाइटी में पहुंच गए और कड़ी कार्रवाई की मांग की. सांसद महेश शर्मा ने कहा कि यह बड़ी ही शर्मिंदगी की बात है कि राज्य के भीतर हमारी सरकार है और अभी तक कुछ कार्रवाई नहीं हुई है.

    यहाँ पढ़े  : शादी वाले जोड़ो को सरकार देगी 72000 रुपये की धन राशि , जानिए कैसे ले लाभ

    इस मामले में समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर बीजेपी नेता का एक वीडियो साझा किया था. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ बहस कर रहा है और फिर महिला से गाली-गलौज करने लग जाता है, देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच जाती है.

    इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित भाजपाई गुंडे प्रतिदिन बहन बेटियों का कर रहे अपमान! नोएडा के ओमेक्स सिटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, की अपमानजनक टिप्पणी. शर्मनाक! आरोपी भाजपा नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई करे पुलिस.”

    BJP Leader


    यहाँ पढ़े  : कोविड के प्रभाव से उबरने के लिए सामूहिक प्रयासों पर बल दिया मोदी ने

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com  

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments