Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयस्मिरीति ईरानी ने स्कूटी से किया तिरंगा यात्रा

    स्मिरीति ईरानी ने स्कूटी से किया तिरंगा यात्रा

    Smriti Irani : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर स्कूटी की सवारी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में उनके साथ स्कूटी पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डा भारती पवार भी सवार थीं. स्मृति ईरानी ने पवार को उनके कार्यालय तक लिफ्ट दी. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ईरानी ने लिखा, ‘तिरंगा यात्रा के साथ दिन की शानदार शुरुआत के बाद डॉ. भारती पवार को उनके कार्यालय छोड़ा’.

    यहाँ पढ़े  : LPG और ATF के दामों में कटौती , अब रेस्टुरेंट में स्वाद लेना और हवाई उड़ान लेना हुआ सस्ता

    स्कूटी से स्मृति की तिरंगा यात्रा

    वीडियो में ईरानी लाल साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उन्हें हेलमेट और चश्मा पहने देखा गया. वहीं, स्वास्थ्य राज्य मंत्री पवार स्कूटी पर पीछे बैठी थीं और उनके हाथों में राष्ट्रीय ध्वज था. केंद्र सरकार और भाजपा ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाकर आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने केंद्रीय मंत्रियों प्रल्हाद जोशी और पीयूष गोयल के साथ मंगलवार को लाल किले से सांसदों के लिए तिरंगा बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई.

    स्मृति ईरानी ने क्या कहा?

    रैली के दौरान ईरानी ने कहा कि देश का हर नागरिक जश्न मना रहा है क्योंकि भारत आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी का संकल्प है कि अगले 25 साल संकल्पों से भरे हों, कर्तव्यों से भरे हों और हर भारतीय उम्मीदों पर खरा उतरे. तिरंगे की ताकत 130 करोड़ भारतीयों को एकजुट करना है. आज आप देख सकते हैं कि सभी एकजुट होकर तिरंगा यात्रा में शामिल हुए हैं.

    Smriti Irani


    यहाँ पढ़े  : DHFL देश का सबसे बड़ा फॉर्ड केस , दो बिल्डर्स की प्रॉपर्टी जब्त , 1988 में दर्ज़ की गई थी FIR

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments