Sunday, October 2, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयCongress:संसद के बजट सत्र में क्‍या होगी कांग्रेस की रणनीति, सोनिया गांधी...

    Congress:संसद के बजट सत्र में क्‍या होगी कांग्रेस की रणनीति, सोनिया गांधी के आवास पर शुरू हुई अहम बैठक

    नई दिल्‍ली । पांच राज्‍यों में हुई अपनी करारी हार पर आज (Congress) कांग्रेस आत्‍ममंथन करेगी। कांग्रेल संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पाटी के संसदीय रणनीति समूह की बैठक आज सुबह 10 बजे अपने आवास 10 जनपथ पर बुलाई है। इसमें न केवल अपनी हार की वजह पर चर्चा होगी बल्कि सोमवार से शुरू हो रहे बजट सत्र के लिए भी पार्टी अपनी रणनीति बनाएगी। इस बैठक में हिस्‍सा लेने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे, आनंद शर्मा, के सुरेश और जयराम रमेश 10 जनपथ पहुंच चुके हैं। के सुरेश का कहना है कि ये बैठक कल से शुरू होने वाले संसद के बजट सत्र को लेकर बुलाई गई है।  

    soniya gandhi
    What will be the strategy of Congress in the budget session of Parliament, important meeting started at Sonia Gandhi’s residence

    पांच राज्यों में कांग्रेस की करारी हार को देखते हुए यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। ऐसा भी माना जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी कुछ बड़े फैसले भी ले सकती है। ये बैठक ऐसे समय में हो रही है जब कांग्रेस का जी 25 ग्रुप इस बारे में पहले ही एक्टिव हो चुका है। ये ग्रुप कांग्रेस के असंतुष्‍ट नेताओं का बना है। कांग्रेस में ही बने इन दो खेमों में अक्‍सर जुबानी जंग होती रहती है। जी25 ग्रुप पार्टी में बड़े फेरबदल की मांग करता रहा है। जबकि दूसरे ग्रुप के सदस्‍य इसके हक में नहीं हैं। 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments