Tuesday, August 9, 2022
More
    HomeराजनीतिNational Herald Case : सोनिया गाँधी पर भड़के विदेश मंत्री नटवर सिंह...

    National Herald Case : सोनिया गाँधी पर भड़के विदेश मंत्री नटवर सिंह !

    National Herald Case : पहले राहुल गांधी और अब सोनिया गांधी 21 जुलाई को ED ने सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया। फिर देर क्या थी। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता सड़कों पर उतर गए।

    लेकिन उसी बीच कांग्रेस के एक नेता ऐसे भी रहे जिन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नसीहत दे डाली और सड़क पर प्रदर्शन करने पर खूब खरी-खोटी सुनाई। टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल के हिट शो डिजिटल टॉक में हमने बात की पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह से।

    पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल के हिट शो डिजिटल टॉक में मुनीष देवगन से खास बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी को सोनिया और राहुल की जरूरत नहीं है बल्कि राहुल और सोनिया को कांग्रेस की जरूरत है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक गांधी परिवार है वो और किसी को कांग्रेस में ऊपर नहीं आने देंगे जो उन्हें चैलेंज कर सके।

    यहाँ पढ़े : Pakistan chief minister : हमजा निर्वाचित हुए पाकिस्तान में पंजाब के मुख्यमंत्री

    प्रधानमंत्री की तारीफ

    नटवर सिंह ने ये भी कहा कि पीएम मोदी की सरकार बहुत बढ़िया काम कर रही है। पूर्व विदेश मंत्री बोले कि 2024 का चुनाव भी मोदी ही विजेता होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गांधी परिवार के बाहर से सचिन पायलट जैसे युवा नेता को अध्यक्ष पद पर मौका देना चाहिए।

    विदेश मंत्री की तारीफ

    नटवर सिंह ने कहा कि विदेश मंत्री जयशंकर भी शानदार काम कर रहे हैं। भारत के विदेश मंत्री के काम करने के तरीके की उन्होंने तारीफ की और कहा कि दुनियाभर में वो अपनी समझ से भारत का डंका बजा रहे हैं।

    National Herald Case


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments