Wednesday, May 18, 2022
More
    HomeखेलIpl cricket 2022 : क्रिस गेल ने कसम खाये अगले साल करेंगे...

    Ipl cricket 2022 : क्रिस गेल ने कसम खाये अगले साल करेंगे आईपीएल में एंट्री

    Ipl cricket 2022 : वेस्टइंडीज क्रिकेट के महान खिलाड़ी क्रिस गेल 2009 सीजन से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का हिस्सा हैं। हालांकि, इस साल फरवरी में मेगा नीलामी में आईपीएल के दिग्गज बल्लेबाज अनसोल्ड हो गए, जिससे गेल अपने करियर में पहली बार टूर्नामेंट से बाहर हो गए। हालांकि, 42 वर्षीय ने अगले साल लीग में वापसी करने की कसम खाई है और दो फ्रेंचाइजी का नाम लिया है जिसके लिए वह खिताब जीतना चाहते हैं। (आईपीएल 2022 पूर्ण कवरेज का पालन करें)

    गेल आईपीएल इतिहास में तीन फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें 2009 में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा शामिल किया गया था और अपने दो साल के कार्यकाल में उन्होंने 16 पारियों में दो अर्धशतकों के साथ 463 रन बनाए। उनका सबसे यादगार समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में आया, जिन्होंने 2011 में उन्हें साइन किया था। (Ipl cricket 2022) उन्होंने फ्रैंचाइज़ी के लिए 84 पारियाँ खेली, जिसमें उन्होंने 43.3 पर 3163 रन बनाए और पांच शतकों और 19 अर्द्धशतकों के साथ 152.7 का स्ट्राइक रेट बनाया। 2018 में, नीलामी में दो बार अनसोल्ड रहने के बाद, उन्हें पंजाब किंग्स ने INR 2 करोड़ में चुना। उन्होंने टीम के लिए 41 मैचों में 1339 रन बनाए।

    यहाँ पढ़े:Lock upp Winner : Lock upp की विजेता मुन्नवर फारुखी कंगना के साथ करेंगे काम

    संख्या के बावजूद, गेल 2022 सीज़न के लिए अनसोल्ड हो गए, लेकिन वह अभी तक आईपीएल के साथ समाप्त नहीं हुए हैं। द मिरर से बात करते हुए, गेल ने न केवल लीग में वापसी करने की इच्छा व्यक्त की, बल्कि एक प्रमुख टी 20 ट्रॉफी भी जीती जो उनके शानदार सीवी से गायब है।

    “अगले साल मैं वापस आ रहा हूँ, उन्हें मेरी ज़रूरत है! मैंने आईपीएल, कोलकाता, आरसीबी और पंजाब में तीन टीमों का प्रतिनिधित्व किया है। आरसीबी और पंजाब के बीच, मैं उन दो टीमों में से एक के साथ एक खिताब हासिल करना पसंद करूंगा। आरसीबी के साथ मेरा शानदार कार्यकाल रहा, जहां मैं आईपीएल में अधिक सफल रहा, और पंजाब, वे अच्छे रहे हैं। मुझे एक्सप्लोर करना पसंद है और मुझे चुनौतियाँ पसंद हैं तो देखते हैं क्या होता है,” उन्होंने कहा।


    यहाँ पढ़े:Pratapgarh : पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक बरामद किया

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments