Monday, October 3, 2022
More
    HomeमनोरंजनLock upp Winner : Lock upp की विजेता मुन्नवर फारुखी कंगना के...

    Lock upp Winner : Lock upp की विजेता मुन्नवर फारुखी कंगना के साथ करेंगे काम

    Lock upp Winner : लॉक अप के विजेता के रूप में घोषित किए जाने के कुछ मिनट बाद, मुनव्वर फारूकी को एक ऐसा काम करने के लिए प्रेरित किया गया जिससे ज्यादातर सेलेब्स नफरत करते हैं – मीडिया साक्षात्कार। और जैसे ही उसने कमरे के अंदर कदम रखा, सेट पर हंगामा मच गया क्योंकि लोगों ने उसे पकड़ने के लिए संघर्ष किया। “मैं यही हू। आप सब लाइन बना लो, सबको इंटरव्यू दूंगा (मैं यहां हूं, कृपया लाइन अप करें, मैं आप सभी से बात करूंगा), “कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो के पहले सीज़न की विजेता ने कहा। करीब 50 पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने अपनी बात रखी, भले ही वह छोटी बातचीत ही क्यों न हो।

    मुनव्वर फारूकी ने कहा कि वह कई भावनाओं से अभिभूत महसूस कर रहे थे। “हालांकि, अभी सबसे बड़ी भावना खुशी की है। हम सभी ने शो में कड़ी मेहनत की लेकिन अपनी मेहनत का फल मिलना बहुत खास है। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सिर्फ मेरी ट्रॉफी नहीं है, लाखों लोगों ने मुझे वोट दिया है। मैं अभी अवाक हूँ, ”उन्होंने एक व्यापक मुस्कान के साथ कहा।

    यहाँ पढ़े:Pratapgarh : पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक बरामद किया

    जबकि स्टैंडअप कॉमेडियन ट्रॉफी घर ले जाने के लिए पसंदीदा थी, घोषणा से कुछ मिनट पहले, कंगना रनौत ने अपना इक्का कार्ड खेला। (Lock upp Winner) उन्होंने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा वोट (18 लाख) मिले हैं, लेकिन अंतिम फैसला उन्हें ही करना है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह तब नर्वस थे, मुनव्वर ने कहा, “मुझे लगता है कि जब से मैं फाइनलिस्ट बना हूं, तब से मैं नर्वस हूं। मुझे लगता है कि उनकी परीक्षा में बैठने वाला कोई भी व्यक्ति इसे महसूस करता है। हालांकि जब उसने ऐसा कहा तो मैं चिंतित हो गई। मैंने सोचा था कि मामला गंभीर होने वाला है (चीजें गंभीर हो रही हैं)। तब मुझे एहसास हुआ कि मैंने नेक इरादे से कड़ी मेहनत की है, और मुझे इसे जीतना चाहिए।”

    शो में प्रवेश करने से पहले, कंगना रनौत के साथ काम करने को लेकर काफी बहस हुई थी, क्योंकि दोनों अलग-अलग विचारधाराओं से आते हैं। हमसे बात करते हुए, कॉमेडियन ने क्वीन अभिनेता के साथ काम करने के बारे में ‘मज़ा आएगा’ कहा था। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें वास्तव में मज़ा आया, लॉक अप चैंपियन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक लोकतांत्रिक देश में रहने की सुंदरता है। आप अलग-अलग मान्यताओं से आ सकते हैं लेकिन आप हमेशा एक साथ काम कर सकते हैं। जी हां, कई लोगों ने मेरे इस शो को करने को लेकर सवाल उठाए थे। लेकिन मुझे पता था कि यह प्रशंसकों से जुड़ने का एक जरिया है और मैं ऐसा करने में सफल रहा।”

    यहाँ पढ़े:Kedarnath : बदरीनाथ मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 05 की मौत

    यह देखते हुए कि मुनव्वर फारूकी को पूरी यात्रा में पायल रोहतगी के खिलाफ खड़ा किया गया था, हमने उनसे पूछा कि उन्हें और क्या खुशी मिली – ट्रॉफी जीतना या पायल को हराना। हंसते हुए उन्होंने कहा, “बेशक ट्रॉफी। मुझे नहीं लगता कि किसी को हराकर कोई बहुत खुश हो सकता है। साथ ही ट्रॉफी हमेशा मेरे पास रहेगी, पायल की हार नहीं।”

    अंजलि अरोड़ा का जिक्र किए बिना उनकी यात्रा अधूरी होगी। उनकी निकटता ने प्रशंसकों को उन्हें “मुंजाली” उपनाम देने के लिए प्रेरित किया था। जबकि कई लोगों ने खेल के लिए एक बंधन की साजिश रचने के लिए उन पर उंगलियां उठाईं, दोनों ने आश्वासन दिया कि यह उनके बीच सिर्फ दोस्ती है। (Lock upp Winner) हालाँकि, हाल ही में, अंजलि को भी यह कहते हुए सुना गया था कि उसे कैसा लगता है कि मुनव्वर ने खेल के लिए उससे दोस्ती की होगी। उसी पर चर्चा करते हुए, कॉमेडियन ने कहा, “शो में मैंने जो भी बंधन बनाया वह वास्तविक था। मैंने अपने करीबी को बचाने की कोशिश की ताकि हम अपनी प्रतिस्पर्धा को बेदखल कर सकें। मैंने कभी किसी का इस्तेमाल करने की कोशिश नहीं की। अगर उसने ऐसा महसूस किया, तो मुझे लगता है कि कोई कारण रहा होगा। लेकिन वह एक अच्छी दोस्त थी और हमेशा रहेगी।”

    ट्रॉफी के अलावा, मुनव्वर फारूकी ने 20 लाख रुपये नकद पुरस्कार और एक नई कार भी ली। पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा को क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया।


    यहाँ पढ़े:Pratapgarh : पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक बरामद किया

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments