Tuesday, January 31, 2023
More
    Homeउत्तर प्रदेशCrime : पेमेंट मांगने गये ठेकेदार को ज़िंदा जलाया

    Crime : पेमेंट मांगने गये ठेकेदार को ज़िंदा जलाया

    Crime : यूपी के कानपुर से दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां दिनदहाड़े एक ठेकेदार को बिल्डर ने अपने ही घर के सामने फूंक दिया। आग से झुलसे ठेकेदार की चीख निकली तो आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े।

    बुरी तरह से झुलसे ठेकेदार को उर्सला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। डीसीपी ईस्ट ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। मृतक के परिजन की तहरीर पर चकेरी पुलिस ने हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज करने के साथ ही बिल्डर और उसके मुंशी को गिरफ्तार कर लिया।

    यहाँ पढ़े  : Petrol pump accident : तेज रफ़्तार बस के ब्रेक फेल , पेट्रोल पंप में जा घुसी बस , देखे लाइव वीडियो

    घटना कानपुर जिले के चकेरी इलाके के श्याम नगर की है। मूलरूप से रानीगंज उन्नाव निवासी राजेन्द्र प्रसाद पाल यहां एमईएस कॉलोनी एनटू रोड लाल बंगला में 50 साल से रह रहे हैं। राजेन्द्र के बेटे अरविंद पाल ने बताया कि पिता लेबरों की ठेकेदारी करते थे। पिछले 12 साल से वह डी ब्लॉक श्याम नगर निवासी बिल्डर शैलेन्द्र श्रीवास्तव के लिए काम करते रहे थे। अरविंद ने आरोप लगाया कि पिता को बिल्डर से 18 लाख रुपये लेने थे, जिसके लिए वह बीते 3-4 साल से उन्हें टाल रहा था। इससे वह पूरी तरह टूट गए थे। उनके ऊपर कर्जा बढ़ गया था।

    मुंशी ने मारा पीटा और जलाकर मार दिया

    बेटे अरविंद ने आरोप लगा कि बुधवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे पिता बिल्डर से हिसाब-किताब करने गए थे। आरोप है कि वहां विवाद के बाद बिल्डर शैलेन्द्र श्रीवास्तव और उसके मुंशी राघवेन्द्र तिवारी ने मारपीट के पिता को बंधक बना घर में पेट्रोल डालकर फूंक दिया।

    Crime



    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments