Saturday, July 2, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशगुडवर्कर ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में अपना पहला जॉब ऐप लॉन्च किया

    गुडवर्कर ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में अपना पहला जॉब ऐप लॉन्च किया

    Goodworker technologies pvt ltd : गुडवर्कर एक जॉब मैचिंग प्लैटफॉर्म है जिसका उद्देश्य भारत के ब्लू-कॉलर श्रमिकों के जीवन को बदलना है। गुडवर्कर ने आज लखनऊ में अपना पहला जॉब ऐप लॉन्च किया। यह एक ऑनलाइन जॉब मैचिंग प्लैटफॉर्म है जो ब्लू-कॉलर वर्कर्स को स्थानीय स्तर पर जॉब ढूंढने में मदद करेगा और साथ ही नियोक्ताओं को भी अच्छे कैंडिडेट्स हायर करने का मौका प्रदान करेगा। यह ऐप श्रमिकों को उनके शहर में ही विश्वसनीय कंपनियों में नौकरी पाने में और नियोक्ताओं को सीधे उन श्रमिकों तक पहुँचने में मदद करेगा जिनके पास उचित योग्यता है। इनोवेटिव और आसान ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया के कारण नियोक्ता गुडवर्कर प्लेटफार्म पर 2 मिनट में जॉब पोस्ट कर पाएंगे, 20 मिनट के भीतर वेरिफाईड हो जाएंगे और 24 घंटे के भीतर ही हायरिंग प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।

    Goodworker technologies pvt ltd गुडवर्कर ऐप्प लॉंच इवेंट आयोजित किया गया

    Goodworker technologies pvt ltd
    Goodworker technologies pvt ltd

    गुडवर्कर ऐप लॉन्च इवेंट होटल कम्फर्ट इन में आयोजित किया गया था और संभावित नियोक्ताओं के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र में 100 से अधिक नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों ने भाग लिया। 50 से अधिक ब्लू-कॉलर वर्कर्स को विभिन्न नौकरियों के लिए मौके पर ही नियुक्ति पत्र दिए गए। ये रोजगार मुख्य रूप से लॉजिस्टिक्स, फील्ड सेल्स, डिलीवरी एग्जीक्यूटिव, बीपीओ और रिटेल उद्योग में दिए गए। इवेंट के दौरान कुल 10 कंपनियां मौजूद थीं, जिनमें जोमैटो, पेटीएम, रैपिडो, उबर मोटो, बजाज कैपिटल और जीवीके ईएमआरआई भी शामिल थे।

    मयंक मोहन, निर्देशक, बिक्री एवं संचालन, गुडवर्कर , ने आगे बताते हुए कहा, “गुडवर्कर में हमारा ध्यान भारत में ब्लू कॉलर वर्कर्स और नियोक्ताओं के बीच विश्वास और विश्वसनीयता की संस्कृति विकसित कर एक दूसरे से जोड़ने पर है। श्रमिकों को सशक्त बनाने के लिए, हमारा ऐप उनकी पसंद के शहरों में प्रासंगिक नौकरियों के अवसरों को प्रदान करता है। हमारा ऐप उम्मीदवारों के लिए नौकरी की खोज को आसान और सुविधाजनक बनाता है,

    यहाँ पढ़े:बसपा की कमजोरी की नब्ज टटोल रहे हैं मायावती के भतीजे

    जहां वे घर बैठे ही उपलब्ध नौकरियों के बारे में जानकारी ले सकते हैं और संबंधित नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। गुडवर्कर कॉरपोरेट्स को भारत के सबसे बड़े वेरिफाइड टैलेंट पूल तक पहुंच प्रदान करता है और उनकी वैकेंसीज के लिए सबसे उपयुक्त का चयन करने का अवसर प्रदान करता है। पिछले एक साल में हम 85,000 लोगों को रोजगार दिलवाने में सक्षम हुए हैं। यह सिर्फ शुरुआत है; हम बहुत जल्द और अधिक सुविधाओं के साथ आ रहे हैं।”

    गुडवर्कर ऐप लखनऊ और कानपुर में नौकरियों की व्यापक श्रेणी के साथ 10,000 से अधिक वेरिफाइड नियोक्ताओं के साथ श्रमिकों को सीधा जोड़ता है। वर्कर्स को स्थानीय और अन्य शहरों में उपलब्ध नौकरियों की जानकारी ऐप पर मिलेगी जिससे उन्हें अपने पसंद के मुताबिक चयन करने का मौका मिलेगा। गुडवर्कर ऐप पर उपलब्ध नौकरियां वेरिफाइड होंगी जिसके कारण हायरिंग की प्रक्रिया तेज होगी और उम्मीदवारों के चयन के अवसर भी बढ़ जाएंगे।

    अपने ग्राहकों के लिए अपनी डिजिटल पहल को जारी रखते हुए, गुडवर्कर इस महीने के अंत में लॉन्च होने वाली एक अनूठी शिक्षण सेवा भी विकसित कर रहा है। यह नौकरी चाहने वालों को नौकरी के अवसरों और उसके चयन के लिए जरूरी योग्यताओं को शॉर्ट वीडियो के माध्यम से जानकारी प्रदान करेगा।

    Goodworker technologies pvt ltd


    यहाँ पढ़े:BSP Party : 14 साल से राजनीतिक भागेदारी देने के बावजूद मुस्लिमों के दिल में नहीं उतर पाई बसपा!

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments