Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ जूनियर इंजीनियर संग परिवार ने खाया ज़हर , परिवार की हुई...

    लखनऊ जूनियर इंजीनियर संग परिवार ने खाया ज़हर , परिवार की हुई मौत

    Lucknow news today : राजधानी लखनऊ में जानकीपुरम इलाके में एक जूनियर इंजीनियर ने परिवार के साथ जहर खा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस परिवार को ट्रामा लेकर पहुंची तब तक बाप और बेटी की मौत हो चुकी थी। जेई की पत्नी का इलाज शुरू हुआ कुछ पल में उसने भी दम तोड़ दिया।

    सुसाइड की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है न ही मौके से कोई सुसाइड नोट मौके से बरामद हुआ है। परिवार में जेई का एक है जो इसलिए खेलने के लिए इंदौर गया हुआ है।

    यहाँ पढ़े   : दूर से ही साप को सूंग लेता है ये सपेरा , मिंटो में कर लेता है नागराज को बस में

    पुलिस के मुताबिक जानकीपुरम में नलकूप विभाग में तैनात जेई शैलेंद्र कुमार (45) ने पत्नी गीता (40) और बेटी प्राची (17) और बेटे शैलेंद्र कुमार(16) के साथ रहते हैं। सूचना मिली कि जेई ने परिवार के साथ जहर खा लिया है। फोर्स मौके पर पहुंच गई। पति-पत्नी और बेटी ने जहर खाया था। टीम तुरंत ट्रामा लेकर पहुंची जहां तीनों की मौत हो गई। अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शैलेंद्र कुमार का 16 वर्षीय बेटा फर्स्ट ईयर का छात्र है। सेंट्रल अकेडमी सेक्टर 3 जानकीपुरम में पढ़ता था। स्कूल की तरफ से वह इंदौर क्रिकेट खेलने गया है। पूलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घर पर फॉरेंसिक की टीम भी पहुंच गई है। घर की तलाशी ली जा रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।.

    Lucknow news today


    यहाँ पढ़े   : सरकारी नौकरी करने वालो के लिए बड़ी खबर , मिलने वाला है प्रमोशन , दो से तीन हफ्ते में होगा ऐलान

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments