Wednesday, May 18, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशसिपाही की हत्या का आरोपी एक लाख का इनामी गिरफ्तार

    सिपाही की हत्या का आरोपी एक लाख का इनामी गिरफ्तार

    फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में पुलिसकर्मी की हत्या के आरोपी एक लाख के इनामी बदमाश को पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। .पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पर 32 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। साल 2020 में एक नेता पर जानलेवा हमले के दौरान बदमाश ने एक पुलिसकर्मी की हत्या भी कर दी थी।

    पुलिस अधीक्षक नगर मुकेश चंद्र मिश्रा ने गुरूवार को बताया कि स्पेशल आपरेशन ग्रुप और थाना रामगढ़ पुलिस को जानकारी मिली थी कि रामगढ़ थाना क्षेत्र में सांती रोड पर गांव शेखूपुर मोड़ के पास कुछ बदमाश मौजूद है। बदमाशों को पकड़ने पहुंची पुलिस पार्टी पर बदमाश ने फायर कर दिया जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी जिसके बाद उसे धर दबोचा गया। बदमाश की पहचान गुड्डू चौहान उर्फ राजेन्द्र चौहान निवासी गांव पीपोर थाना कुर्रा जनपद मैनपुरी के रूप में हुई है।

    पुलिस के अनुसार छह नवंबर 2020 को बदमाश ने इनोवा सवार एक नेता की गाड़ी पर फायरिंग कर जानलेवा हमला किया था जिसमें पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। बदमाश के पास से पुलिस को कार्बाइन, मैग्जीन और एक स्विफ्ट कार भी बरामद हुई है। गुड्डू चौहान पर फिरोजाबाद, आगरा, मैनपुरी, एटा, फर्रुखाबाद, कन्नौज के विभिन्न थानों में 32 मामले दर्ज है।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments