Monday, October 3, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशRampur : पुलिस को चमका देकर फरार हुए बदमाश, हुए गिरफ्तार

    Rampur : पुलिस को चमका देकर फरार हुए बदमाश, हुए गिरफ्तार

    Rampur : उत्तर प्रदेश के रामपुर में कुछ दिन पहले हुई मुठभेड़ में पुलिस को चकमा देकर फरार हुए कुख्यात बदमाश शावेज़ को गुरुवार रात को हुयी मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके दो साथी पुलिस की गिरफ्त में आने से बच निकलने में कामयाब रहे।

    पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि जिले की थाना टांडा पुलिस कल देर शाम प्रानपुर मार्ग पर नाका लगाकर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सामने से एक कार आती दिखाई दी, जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर कार सवार लोगों ने कार मोड़कर जंगल की तरफ दौड़ा दी, लेकिन रास्ता बंद होने पर वह फंस गए। अपने आप को घिरता देख कार सवार तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

    पुलिस ने अपने बचाव में जवाबी फायरिंग कर एक बदमाश को धर दबोचा। इस बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि उसके 2 साथी मौका देख कर घटना स्थल से फरार हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर कार तलाशी ली तो कार में गोवंशीय पशु भी बरामद हुए। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर घायल बदमाश ने अपना नाम शावेज़ निवासी बजरिया बताया।
    शावेज़ की पहचान दो हफ्ते पहले जिला मुरादाबाद के बॉर्डर पर पुलिस मुठभेड़ में फरार आरोपी के रूप में हुई है।

    मुरादाबाद से गोवंश लाते हुए उसकी पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई थी। जिसमें शावेज़ का साथी इमरान पुलिस के हत्थे चढ़ा था, जबकि शावेज़ मौके से फरार हो गया। (Rampur) पुलिस को शावेज़ की सरगर्मी से तलाश थी। कल की मुठभेड़ में शावेज के साथी मोहसिन और मुन्ना फरार हाे गये। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक डा संसार सिंह ने बताया कि शावेज, मोहसिन और मुन्ना का लम्बा आपराधिक इतिहास है और पुलिस को इनकी तलाश थी। थाना टांडा क्षेत्र में जिला मुरादाबाद के बॉर्डर पर हुई मुठभेड़ के बाद शावेज लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस ने घायल अवस्था में शावेज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।


    यहाँ पढ़े:Auraiya News : औरैया में स्कूल जा रही 12 वर्षीया मासूम बच्ची पे चढ़ा ट्रेक्टरम मौत

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments