Tuesday, December 6, 2022
More
    HomeमनोरंजनDoctor Strange In The Multiverse of Madness : डॉक्टर स्ट्रेंज आज होगी...

    Doctor Strange In The Multiverse of Madness : डॉक्टर स्ट्रेंज आज होगी डिज्नी हॉटस्टार पे रिलीज़

    Doctor Strange In The Multiverse of Madness : डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इस साल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया जब इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और दर्शकों ने फिल्म के लिए बहुत प्यार दिखाया। लेकिन अगर आप सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए हैं, तो निराश न हों क्योंकि डॉक्टर स्ट्रेंज 2 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। दर्शक फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकेंगे।

    डिज़्नी+हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस 22 जून, 2022 को रिलीज़ होगी। कैप्शन में, उन्होंने लिखा, “एक मल्टीवर्स ऑफ़ हेयरस्टाइल! कौन सा आपका पसंदीदा है? मल्टीवर्स ऑफ़ द मल्टीवर्स में #DoctorStrange देखें। पागलपन 22 जून के बाद हिंदी, तमिल तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में”।

    फिल्म में बेनेडिक्ट कंबरबैच को स्टीफन स्ट्रेंज और एलिजाबेथ ओल्सन के रूप में स्कारलेट विच के रूप में, चिवेटेल इजीओफोर, बेनेडिक्ट वोंग, ज़ोचिटल गोमेज़, माइकल स्टुहलबर्ग और राहेल मैकएडम्स के साथ तारे हैं।

    यहाँ पढ़े :Uttar pradesh police : यूपी पुलिस ने सूखे कुएं मे कूदने वाली महिला को बचाया

    यदि आपके पास सब्सक्रिप्शन है तो आप डिज़्नी+हॉटस्टार पर फ़िल्म देख सकते हैं और यह तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में उपलब्ध होगी। डॉक्टर स्ट्रेंज 2 ने 911 मिलियन अमरीकी डालर का संग्रह किया, जिससे यह 2022 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। आप डिज़्नी+हॉटस्टार पर ‘सुपर’ और ‘प्रीमियम’ योजनाओं के बीच चयन कर सकते हैं। आप मासिक आधार पर एक प्रीमियम प्लान भी चुन सकते हैं, जिसकी कीमत 299 रुपये होगी। एक साल के प्रीमियम प्लान की कीमत आपको 1499 रुपये होगी। इस बीच, एक साल के सुपर प्लान की कीमत 899 रुपये है।

    फिल्म मल्टीवर्स की अवधारणा की पड़ताल करती है, और डॉक्टर स्ट्रेंज और स्कारलेट विच को विभिन्न ब्रह्मांडों से अपने अन्य संस्करणों के खिलाफ लड़ना पड़ता है। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस सैम राइमी द्वारा निर्देशित और माइकल वाल्ड्रॉन द्वारा लिखित है। इसे छह अलग-अलग भाषाओं में छह मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म 22 जून, 2022 से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments