Sunday, December 4, 2022
More
    HomeTrending15 लोगो ने एक साथ तबले पर शिव तांडव की दी प्रस्तुति

    15 लोगो ने एक साथ तबले पर शिव तांडव की दी प्रस्तुति

    Shiv Tandav : सावन का महीने में सब जगह भगवान शंकर की जयकार हो रही है। हिंदू धर्म में सावन के महीने को भगवान भोलेनाथ की भक्ति का महीना माना जाता है। इस महीने में गंगा स्नान और भगवान शिव की आराधना की जाती है।

    भगवान शंकर का तांडव हम सबने देखा है। आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं। इस वीडियो में भोले बाबा की आराधना का जबरदस्त अंदाज देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा।

    वीडियो में 14 लोग एक साथ तबला बजाकर शिव तांडव पर प्रस्तुति देते नजर आ रहे हैं। वीडियो गुजरात का बताया जा रहा है। तबला गुरु भार्गव दास जानी और उनके 14 शिष्यों ने मिलकर शिव तांडव पर बेहतरीन प्रस्तुति दी। ‘शिव तांडव’ की जबरदस्त जुगलबंदी का वीडियो ‘इंडियन म्यूजिक सोल’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘ॐ नमः शिवाय’ मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए’।

    यहाँ पढ़े   : जमीन के लालच में चलते , दूधमुहे बच्चे को ट्रेक्टर के आगे फेका , वायरल वीडियो

    शिव तांडव पर बेहतरीन प्रस्तुति

    बता दें कि सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ बेहद खास सामने आता है। कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर बस दिल खुश हो जाता है। शिव तांडव का यह ऐसा ही अद्भुत और रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो है। वीडियो के बैकग्राउंड में शंकर महादेवन की आवाज में ‘शिव तांडव’ बज रहा है। इसके साथ 14 तबला वादक मिलकर जबरदस्त जुगलबंदी कर रहे हैं। तबले की ताल पर शिव तांडव के बोल आपकी कानों को अलग ही सुकून देंगे। आप देख सकते हैं कि तबला बजा रहे 14 लोगों में 2 बच्चे भी शामिल हैं।

    इंटरनेट पर यह अद्भुत वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो को देखकर अलग ही अनुभूति हो रही है। इस अनुभूति को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। सावन के महीने में शिव तांडव के इस वीडियो को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। वैसे तो वीडियो पुराना है, लेकिन सावन का महीना शुरू होने के बाद यह एक बार फिर से वायरल होने लगा है। एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट में लिखा, ‘मजा आ गया, ऐसा पहली बार देखा और सुना है’।

    Shiv Tandav


    यहाँ पढ़े   : जयमाल के वक़्त खो गया दूल्हे का माला , अमेज़न से आर्डर किया माला

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments