Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeमनोरंजनजयमाल के वक़्त खो गया दूल्हे का माला , अमेज़न से आर्डर...

    जयमाल के वक़्त खो गया दूल्हे का माला , अमेज़न से आर्डर किया माला

    Bride Groom : एक शख्स ने लिंक्डइन पर अपनी शादी की पोस्ट शेयर की, जिसमें उसने यह बताया कि कैसे शादी के वक्त दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए अनोखा आइडिया लगाया.

    हालांकि, यह थोड़ा फिल्मी था, लेकिन अब यह शादी चर्चा का विषय बना गया है. जानकारी के मुताबिक, दूल्हा Google ऐड मैनेजमेंट के रूप में काम करता है और उसने जिसके साथ शादी रचाई वह अमेजन कंपनी की कर्मचारी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें क्या अलग है. शादी में जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए एक नाटक किया, जिसमें उसके हाथ से वरमाला खो जाता है तो वह ऑनलाइन ऑर्डर करता है. इसके बाद एक शख्स जो अमेजन कंपनी की टी-शर्ट पहनकर स्टेज पर पहुंच जाता है और अपने हाथ में एक बड़ा सा पैकेट लिए होता है.

    यहाँ पढ़े   : भाजपा को तीन लाख वोटो से हराएंगे मुख्तार अंसारी

    दूल्हे ने दुल्हन को सरप्राइज देने के लिए किया ऐसा

    सोशल मीडिया पर दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को ‘अमेजनियन पत्नी’ के नाम से संबोधित किया. इसके अलावा, उसने पोस्ट में यह भी बताया किया कि वह शादी के लिए एक स्किट भी तैयार की, जहां वरमाला खो जाती है और फिर अमेजन से ऑर्डर करता है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपनी अमेजोनियन पत्नी को वरमाला के खो जाने का एक नाटक बनाकर एक सरप्राइज दिया और फिर मैंने इसे अमेजन से ऑर्डर किया. बस अपने प्यार के लिए प्यार से एक ब्रांड इंट्रीग्रेशन कर रहा हूं.’ पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए. साथ ही दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने तंज कसा.

    सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसा रिएक्शन

    लिंक्डइन पर, किसी यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘दुख की बात है कि आप इतने महत्वपूर्ण दिन पर भी दुल्हन के लिए कुछ अच्छा नहीं सोच सके.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शादी के दिन लोग मार्केटिंग करते हैं. अमेजन, Google कंपनी में काम करना बड़ी उपलब्धि है, मुझे तो ऐसा नहीं लगता.’ वहीं, कुछ लोगों ने दूल्हे द्वारा दिया गया सरप्राइज अनोखा बताया. सोशल मीडिया पर इस शादी की जमकर चर्चा हो रही है. तस्वीर भी काफी वायरल हो चुकी है. लिंक्डइन पर कृष्णा वार्ष्णेय ने अपने अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट किया था.

    Bride Groom Bride Groom


    यहाँ पढ़े   : तीज के पवन अवसर पे लाखोँ श्रदालुओं ने ब्रज मंदिर में किया दरशन

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments