Wednesday, May 18, 2022
More
    Homeलाइफस्टाइलHuawei’s New MatePad :हुआवेई का नया मेटपैड टैबलेट और मेटबुक ई 2-इन-1...

    Huawei’s New MatePad :हुआवेई का नया मेटपैड टैबलेट और मेटबुक ई 2-इन-1 पोर्टेबल टैबलेट सिंगापुर पहुंचे

    Huawei’s New MatePad

    Huawei’s New MatePad : अकेले 2021 में, हुआवेई ने हमें MatePad T 10, किरिन-आधारित MatePad (2021), एक स्नैपड्रैगन-आधारित MatePad 11 और MatePad Pro (2021) लाया। यदि आप इन टैबलेटों को देखते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि हुआवेई का उत्पाद दृष्टिकोण वास्तव में सिंगापुर में विशिष्ट लोकप्रिय टैबलेट मॉडल को अलग करने के उद्देश्य से लगता है। यह मध्य-श्रेणी के पैनल वाले आकस्मिक उपयोगकर्ताओं के लिए एक उत्तर है और घर पर एक निश्चित संदेश प्राप्त करने के लिए “प्रो” मॉनीकर को अपनाने में संकोच नहीं करता है।

    यह भी स्पष्ट है कि आप मेटपैड को उसके नाम से ही नहीं आंक सकते, क्योंकि ब्रांड किसी नियम या नामकरण परंपराओं का पालन नहीं करता है। यह नए MatePad (2022) और MateBook E के साथ और भी सिद्ध होता है, दोनों ही बहुत अलग ऑपरेटिंग सिस्टम और उपयोग के मामलों के साथ एक टैबलेट फॉर्म फैक्टर साझा करते हैं।

    हमने यहां Huawei की MWC 2022 घोषणाओं की पूरी श्रृंखला को कवर किया है, यदि आप इस बारे में उत्सुक हैं कि Huawei के पास विदेशों में कौन से अन्य उपकरण हो सकते हैं। अभी के लिए, देखते हैं कि सिंगापुर में टैबलेट-शैली के कौन से उपकरण पेश करते हैं।

    हुआवेई मेटपैड (2022)

    Huawei MatePad (2022) एक HarmonyOS-आधारित टैबलेट है जो किरिन 710A मोबाइल प्रोसेसर पर चलता है। बेशक, हुआवेई सार्वजनिक रूप से यह नहीं बताएगी कि हार्मनीओएस एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित एक कांटा है, लेकिन यह जानकर कि यह एक परिचित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, इसके सीखने की अवस्था के बारे में चिंताओं को कम करने में मदद करता है। इसके अलावा, बुनियादी विनिर्देश नए MatePad को Xiaomi Pad 5 के समान मध्य-श्रेणी के कौशल के साथ एक पारंपरिक मोबाइल टैबलेट बनाते हैं।

    MatePad (2022) 10.4-इंच 2K फुलव्यू डिस्प्ले के साथ आता है। यह 2000 x 1200 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला एक IPS पैनल है, हालाँकि इसकी आधिकारिक स्पेक शीट यह निर्दिष्ट नहीं करती है कि यह किस ताज़ा दरों का समर्थन करता है।

    टैबलेट का एक बड़ा आकर्षण इसकी विशाल 7,250mAh की बैटरी है जिसमें 22.5W हुआवेई सुपरचार्ज है। फर्म ने कहा कि यह 12 घंटे तक लगातार स्थानीय एचडी वीडियो प्लेबैक (मतलब सीधे आपके टैबलेट के फाइल स्टोरेज से 720p पर) दे सकता है। फास्ट चार्जिंग प्रोफाइल यह भी सुनिश्चित करता है कि इसे 2.5 घंटे में पूरी तरह से संचालित किया जा सकता है।

    अन्य विशेषताओं में शामिल हैं दूसरी पीढ़ी के एम-पेंसिल के साथ इसकी संगतता अलग से बेची जाती है और इसके चार स्पीकर हरमन कार्डन द्वारा ट्यून किए गए हैं। समर्थित कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11ac (वाई-फाई 5), ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी 2.0 प्रोफाइल के साथ यूएसबी-सी शामिल हैं। टैबलेट की स्पेक शीट यह नहीं बताती है कि इसमें एनएफसी या आईपी वॉटर रेजिस्टेंस है या नहीं।

    चूंकि यह HarmonyOS पर आधारित है, इसलिए आपको डिफ़ॉल्ट रूप से Huawei Mobile Services और Huawei AppGallery ऐप स्टोर मिलते हैं। आपको यह स्वीकार करना होगा कि इसमें Google मोबाइल सेवाओं या Google Play Store की कमी है, या कुछ लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं के समर्थन की कमी है (हालांकि आप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं)।

    यह 29 अप्रैल, 2022 से Huawei अधिकृत स्टोर, चुनिंदा उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स खुदरा विक्रेताओं और Huawei के Lazada और Shopee स्टोरफ्रंट पर बिक्री के लिए जाएगा। हर खरीदारी मुफ्त उपहारों के साथ आती है – एक हुआवेई स्मार्ट मैग्नेटिक कीबोर्ड और दूसरी पीढ़ी का एम-पेंसिल (एस $ 326 का मूल्य) जबकि आपूर्ति आखिरी है।

    टैबलेट जैसे फॉर्म फैक्टर के बावजूद Huawei MateBook E एक अलग जानवर है। मूल रूप से, यह एक “2-इन-1 हाइब्रिड टैबलेट है जो विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो 11 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर और एक 10 पॉइंट टच स्क्रीन से भरा है।

    जाहिर है, इसने माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो से एक पेज लिया, जो एक ही टचस्क्रीन और फॉर्म फैक्टर वाला एक समान डिवाइस है। यदि आपको लैपटॉप-शैली इनपुट की आवश्यकता है, तो Huawei MateBook E Huawei के स्मार्ट चुंबकीय कीबोर्ड और दूसरी पीढ़ी के M-पेंसिल के साथ संगत है।

    MateBook E की मुख्य विशेषताएं इसका 12.6-इंच का फुलव्यू OLED ट्रू-कलर डिस्प्ले, एक OLED पैनल है जिसकी अधिकतम चमक 600 निट्स और 2,560 x 1,600 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन है। स्क्रीन TÜV रीनलैंड फुल-केयर आई केयर 2.0 सर्टिफिकेशन के साथ आती है, जो आंखों की सुरक्षा और छवि गुणवत्ता सुविधाओं के लिए हाइब्रिड टैबलेट की योग्यता रखता है।

    बेशक, फॉर्म फैक्टर डिवाइस का मुख्य आकर्षण है, इसलिए जो लोग प्रकाश की यात्रा करना चाहते हैं, वे इसके 709 ग्राम के वजन और 7.99 मिमी के पतलेपन (अलग करने योग्य कीबोर्ड को शामिल नहीं) की सराहना कर सकते हैं।

    कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11ax (वाई-फाई 6), ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी-सी, थंडरबोल्ट 4 और 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा और 13MP का रियर कैमरा है, जिसमें चार माइक्रोफोन और चार स्पीकर हैं जो आपकी आवाज को बेहतर ढंग से उठाते हैं। डिवाइस आ गया

    Huawei’s New MatePad

    Huawei’s New MatePad


    Read more:Elon Musk Buys Twitter : मास्क ने खरीदी ट्विटर कंपनी , जाने कितने में बिकी

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments