Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeमनोरंजनदिलजीत दोसांझ बॉर्न टू शाइन पर नाचते हैं, नकद फेंकते हैं क्योंकि...

    दिलजीत दोसांझ बॉर्न टू शाइन पर नाचते हैं, नकद फेंकते हैं क्योंकि वह प्रफुल्लित करने वाले वीडियो में विश्व दौरे की तारीखों की घोषणा करते हैं।

    Diljit Dosanjh : दिलजीत दोसांझ ने रविवार को अपने विश्व दौरे की नई तारीखों की घोषणा की। बॉर्न टू शाइन टूर के अगले चरण के दौरान, दिलजीत जून-अगस्त 2022 के बीच यूएस, यूके और कनाडा में प्रदर्शन करेंगे। वह 19 जून को वैंकूवर में पैर की शुरुआत करेंगे। इंस्टाग्राम पर दौरे का विवरण साझा करते हुए, दिलजीत ने एक पोस्ट किया। उनका वीडियो G.O.A.T एल्बम के उनके गीत बॉर्न टू शाइन के एक हिस्से पर प्रदर्शन करते हुए। जो 2021 में रिलीज़ हुई थी। और पढ़ें: दिलजीत दोसांझ की प्रतिक्रिया के रूप में ट्विटर उपयोगकर्ता ने संगीत कार्यक्रम में उनके ‘लिप-सिंकिंग के साथ जुनून’ के बारे में पूछा

    पंजाबी और हिंदी दोनों फिल्मों में नजर आने वाले Diljit Dosanjh हमेशा सोशल मीडिया पर सबसे मजेदार वीडियो के साथ आते हैं, और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम पोस्ट से निराश नहीं किया। उन्होंने अपनी नई पोस्ट को कैप्शन दिया, “बॉर्न टू शाइन वर्ल्ड टूर 2022। इस गर्मी में मिलते हैं दोस्तों…”

    छोटी क्लिप में, दिलजीत करेंसी नोट फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वह नकदी और लुई वुइटन बैग लेकर घूमते हैं, जिसके बोल हैं, ‘पैसे पूसे बरे बिलो सोचे दुनिया, जट्ट दिया होया बस चुन वास्ते’ (दुनिया केवल पैसे के बारे में सोचती है, लेकिन मैं चमकने के लिए पैदा हुआ हूं) बैकग्राउंड में खेल रहा हूं। अंत में वीडियो के लिए उनका कैप्शन, जहां उन्होंने देखा कि महिलाओं से घिरा हुआ है, दिलजीत ने एक स्पष्टीकरण दिया, “पैसे नकली ऐन … दिल ते ना ला लेयो (इस्तेमाल किया गया पैसा नकली है, इसे दिल पर न लें)।”

    यहाँ पढ़े:डायरेक्टर प्रकाश झा और एक्टर दर्शन कुमार ने राजधानी में ‘एक बदनाम… आश्रम 3’ को लांच किया

    गुड न्यूज और उड़ता पंजाब जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने वाले दिलजीत ने दौरे के हिस्से के रूप में 2022 में गुरुग्राम और जालंधर में प्रदर्शन किया था। “आखिरकार इस मुकाम तक पहुंचने और भारत में प्रदर्शन करने के लिए बहुत सारी योजना और कड़ी मेहनत करनी पड़ी। बॉर्न टू शाइन का विश्व दौरा मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में, मेरे लिए अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के अलावा और कुछ भी मायने नहीं रखता है। गुरुग्राम और जालंधर के शो ने मुझे लंबे समय के बाद उनसे जुड़ने में मदद की, ”दिलजीत को एक Daijiworld रिपोर्ट में कहा गया था।

    इससे पहले मई में, दिलजीत ने अपनी आगामी फिल्म, बेबे भंगड़ा पौंडे ने का पोस्टर साझा किया था। पंजाबी फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी, और इसमें अभिनेता सरगुन मेहता भी होंगे। इसका निर्देशन लोकप्रिय पंजाबी फिल्म निर्माता अमरजीत सिंह सरोन करेंगे।


    यहाँ पढ़े:मेजर के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची सई माजरेकर

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments