Monday, May 16, 2022
More
    HomeमनोरंजनRakhi Sawant Video: रणबीर कपूर से 1 करोड़ रुपये मांग रहीं राखी...

    Rakhi Sawant Video: रणबीर कपूर से 1 करोड़ रुपये मांग रहीं राखी सावंत, जानें क्या है माजरा

    नई दिल्ली: (Rakhi Sawant)  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी इन दिनों सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है. शादी को लेकर तैयारियां लगातार चल रही हैं और करीबी रिश्तेदारों का आना भी शुरू हो गया है. इस बीच बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राखी रणबीर कपूर से मोटी रकम मांगती नजर आईं. 

    चुराएंगी जूता

    राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि वो रणबीर कपूर का जूता चुराएंगी. 

     

    खुद को बताया रणबीर की साली

    वीडियो में खुद को रणबीर कपूर की साली बताते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा- ‘मैं जूता चुराएंगी और मुझे 1 लाख रुपये चाहिए. इसके बाद एक्ट्रेस ने झट से अपनी बात पलट दी और कहा कि मुझे 1 करोड़ रुपये चाहिए तभी मैं जूता वापस करूंगी.’ 

    एक्साइटेड हैं राखी

    राखी सावंत का एक और वीडियो काफी चर्चा में रहा. इस वीडियो में राखी सावंत ‘मेहंदी लगाकर रखना’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दीं. इसके साथ ही राखी ने कहा- ‘इस खास मौके पर आलिया सब्यसाची का लहंगा पनहनने वाली हैं, जिसमें वो बहुत ही हॉट लगने वाली हैं. वहीं रणबीर कपूर भी कमाल के लगने वाले हैं.’ 

     

    राखी ने खरीदी लग्जरी कार

    (Rakhi Sawant)  ने हाल ही में एक कार का वीडियो शेयर किया था.  ये कार BMW X1 थी. वीडियो में राखी ने बताया था कि उन्हें ये कार गिफ्ट में मिली है. एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘मेरी नई कार मेरे ‘लव’ ने मुझे गिफ्ट में दी है.’ हालांकि, ये कंफर्म नहीं है कि उन्हें ये कार किसने गिफ्ट में दी है. इसके साथ ही फैंस भी राखी से कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं कि उन्हें ये कार किसने तोहफे में दी. 

    Read more:Swachh Bharat Abhiyan:स्वच्छ भारत अभियान की कर्मचारी उड़ा रहे धज्जियां

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments