Monday, May 16, 2022
More
    HomeखेलStrasbourg vs PSG : पेरिस सेंट-जर्मेन काइलियन एमबीप्पे डबल के बावजूद स्ट्रासबर्ग...

    Strasbourg vs PSG : पेरिस सेंट-जर्मेन काइलियन एमबीप्पे डबल के बावजूद स्ट्रासबर्ग द्वारा आयोजित किया गया

    Strasbourg vs PSG

    Strasbourg vs PSG : काइलियन म्बाप्पे ने एक ब्रेस बनाया क्योंकि स्ट्रासबर्ग में शुक्रवार को एक शानदार मुकाबले में लिग 1 चैंपियन पेरिस सेंट-जर्मेन को 3-3 से ड्रॉ पर रखा गया था। पीएसजी, जिसने पिछले सप्ताह के अंत में रिकॉर्ड-बराबर 10 वीं शीर्ष-उड़ान खिताब का दावा किया था, को एंथोनी कैसी की हड़ताल के बाद मेजबानों को स्टॉपेज समय में अंतिम-हांसी बराबरी देने के बाद अंक साझा करना पड़ा।

    इससे पहले, एमबीप्पे ने लीग में अपना 23वां और 24वां गोल किया था। (Strasbourg vs PSG) उन्होंने मार्को वेराट्टी के अपने गोल के बाद अचरफ हकीमी के दूसरे हाफ के गोल के बाद अपनी टीम की बढ़त बढ़ाने से पहले केविन गेमिरो के ओपनर को रद्द कर दिया। परिणाम ने पीएसजी को 35 खेलों में 79 अंकों पर और स्ट्रासबर्ग को 57 पर पांचवें स्थान पर छोड़ दिया, तीसरे स्थान पर रहने वाले स्टेड रेनाइस से दो अंक पीछे, जो अंतिम चैंपियंस लीग स्थान पर काबिज है। मेजबान टीम केवल तीन मिनट के बाद आगे बढ़ी जब गेमिरो ने प्रेस्नेल किम्पेम्बे को पीछे छोड़ दिया और जियानलुइगी डोनारुम्मा को कम शॉट से हराया। एड्रियन थॉमासन ने सात मिनट बाद फिर से नेट के पीछे पाया, केवल उनके लक्ष्य को ऑफसाइड के लिए खारिज कर दिया गया।

    यहाँ पढ़े:Accident : तेजरफ्तार डीसीएम की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे कई जख्मी

    23 वें मिनट में, पीएसजी ने तब बराबरी की जब नेमार ने गेंद के माध्यम से एमबीप्पे को एक रमणीय पाया, और फ्रांस के फॉरवर्ड ने एक कम शॉट के साथ समाप्त किया जो मैट्ज सेल्स के पैरों के बीच चला गया। इसके बाद एमबीप्पे ने 64वें में पीएसजी के दूसरे गोल के लिए हकीमी को खड़ा किया, इससे चार मिनट पहले अलेक्जेंडर जिकू से खराब बैक पास लेकर दर्शकों के लिए इसे 3-1 कर दिया। वेराट्टी ने 75 मिनट के बाद मेजबान टीम को जीवनदान दिया जब उन्होंने एक कॉर्नर किक को अपने ही जाल में गिरा दिया। केसी ने तब स्ट्रासबर्ग को दो मिनट के इंजरी टाइम में शानदार हाफ वॉली के साथ एक योग्य अंक दिया।


    यहाँ पढ़े:Rohit Sharma : रोहित शर्मा आज हुए 3 साल के,क्रिकेट बिरादरी के बेहतरीन बल्लेबाज

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments