Sunday, December 4, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशDeadbody : युवक का क्षत विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला

    Deadbody : युवक का क्षत विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला

    Deadbody : मोहनलालगंज। निगोहां थाना क्षेत्र के शेरपुर लवल गांव में रविवार की सुबह युवक का सदिग्धं परिस्थितियों में क्षत विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। परिजनो की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार निगोहां के शेरपुर लवल गांव निवासी विजय कुमार (33वर्ष) मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था।रविवार की सुबह विजय का गांव के बाहर रेलवे ट्रैक पर सदिग्धं परिस्थितियों में क्षत विक्षत शव पड़ा मिला,ग्रामीणो की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनो ने पुलिस को सूचना दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा।

    ग्रामीणो ने बताया शनिवार की रात विजय के पड़ोसी के घर वैवाहिक कार्यक्रम था,जिसमें तेज आवाज में डीजे बज रहा था,शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचे विजय ने अपने परिजनो से घर के सामने कार्यक्रम होने का विरोध तो परिजनो ने उसे डाट दिया,जिसके बाद वो गुस्से में घर से निकल गया।इंस्पेक्टर जीतेन्द्र प्रताप सिहं ने  बताया मृतक अत्यधिक शराब पीने का आदी था नशे में रेलवे ट्रैक की तरफ जाने पर ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गयी। झगड़ा और कहासुनी जैसा कोई मामला जांच में सामने नही आया है।

    Deadbody


    यहाँ पढ़े:Love Thoughts : न उम्र की सीमा हो, न जन्म का हो बंधन

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments