Wednesday, May 18, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशGram Panchayat : प्रधान व सचिव की मनमानी से ग्रामीणों में आक्रोश

    Gram Panchayat : प्रधान व सचिव की मनमानी से ग्रामीणों में आक्रोश

    Gram Panchayat

    मोहनलालगंज लखनऊ। क्षेत्र की ग्राम पंचायत (Gram Panchayat) देवती के गौरिया खुर्द में चारों ओर गंदगी का अंबार लगा है नालियों में जलभराव के कारण कई संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है जिम्मेदारों से कई बार शिकायत के बावजूद समस्या का निस्तारण नहीं हो रहा है।

    ग्रामीणों में आक्रोशित व्याप्त हैं। राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज गांव के गौरिया खुर्द गांव के रास्ते में जलभराव से ग्रामीण परेशान है अधिक जलभराव होने से नालियां नजर नहीं आ रही हैं। नाली न होने से जलभराव की स्थिति हमेशा बनी रहती है इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से लेकर ब्लॉक के अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में कभी सफाई कर्मचारी नहीं आता है। जिसके चलते गांव की नालियां चोक हो गई हैं।

    गौरिया खुर्द में सरकार के स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। केंद्र सरकार का यह सपना कैसे साकार हो पाएगा जब ग्राम प्रधान से लेकर ब्लॉक तक के अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। इसके बावजूद अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली है। जिसके चलते समस्या जस की तस बनी हुई है गौरिया खुर्द गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि गांव में ग्राम प्रधान से कई बार शिकायत करने के बावजूद नालियों की सफाई नहीं हो पा रही है


    यहाँ पढ़े:Lucknow : खनन विवाद को लेकर फायरिंग की सूचना पर पुलिस में मचा हड़कंप

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments