Saturday, July 2, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशइंडस इंटरनेशनल अकैडमी के समर कैंप का रंगारंग समापन

    इंडस इंटरनेशनल अकैडमी के समर कैंप का रंगारंग समापन

    Indus International Academy : इंडस इंटरनेशनल अकैडमी स्कूल, मोहनलालगंज, लखनऊ ने बच्चों की बहुमुखी प्रतिभा को विकसित करने के लिए शनिवार को चल रहे समरकैम्प के समापन पर आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय एवं मोहनलालगंज क्षेत्र के लगभग 200 बच्चों ने प्रतिभाग किया आज इस कैंप का समापन समारोह अत्यंत हर्षोल्लास से सम्पन्न हुआ।

    कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सुनीता दीक्षित ने मुख्य अतिथि ‘श्री आनंद किशोर पाण्डेय’ (निदेशक, स्पोटर्स नेटवर्क इंडिया असिस्टेंट सेक्रेटरी उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन) का स्वागत कर के किया, तत्पश्चात् अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन के बाद कार्यक्रम प्रारम्भ हुआ।

    प्रतिभागियों ने समरकैम्प में सीखी गई विभिन्न प्रकार की विधाओं जिसमें ताइक्वांडो, स्केटिंग, नृत्य, गायन, कुकिंग, एरोबिक इत्यादि का भव्य प्रदर्शन प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि ने विशिष्ट प्रतिभा कौशल वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत करते हुए प्रमाणपत्र प्रदान किया। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा खेल एवं अन्य प्रतिभाओं को निखारने का यह प्रयास एक उत्तम मार्गदर्शक साबित होगा सभी प्रतिभागियों को उन्हें बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करें उन्होंने विद्यार्थियों द्वारा प्रर्दशित उर्पयुक्त विधाओं का उल्लेख करते हुए इसका मानव जीवन में महत्व और नैतिक मूल्यों के विकास में योगदान पर प्रकाश डाला।

    प्रोग्राम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रबंधक श्री अतुल श्रीवास्तव जी ने अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भविष्य में विद्यालय परिसर में स्वीमिंग पूल, एक्वेटिक सेंटर, क्रिकेट स्टेडियम, स्केटिंग रिंग इत्यादि का निर्माण कराया जाएगा। अंत में विद्यालय प्रबंधक एवं प्रधानाचार्या ने उपस्थित अभिभावकों एवं आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया ।

    Indus International Academy


    यहाँ पढ़े:स्कूल में फायरिंग, संचालक व दो छात्राओं समेत 4 घायल

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments