Sunday, December 4, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशनगर पंचायत का ऐसा आदेश हवा में हुआ जारी,लोग हुए नाराज़

    नगर पंचायत का ऐसा आदेश हवा में हुआ जारी,लोग हुए नाराज़

    Nagar panchayat : गोसाईगंज लखनऊ । नगर पंचायत अमेठी के अधिशासी अधिकारी के द्वारा एक ऐसा आदेश हवा में लागू कर दिया गया जिससे राशन कार्ड जमा करने आए लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा ताजा मामला नगर पंचायत अमेठी का है

    जहा नगर पंचायत अमेठी के अधिशासी अधिकारी अमित सिंह ने 250 रुपया जमा कर के एफिडेविट बनवा कर सबमिट करने की बात कही उसके बाद लोग नाराज होने लगे और और यह मामला सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गया जिसके बाद अधिकारियो के हस्तक्षेप के बाद ये 250 रूपयो के एफिडेविट को जमा करने के लिए मनोज बाबू की कारिस्तानी सामने आई जब यह मामल अधिकारियो के संज्ञान में आया तो नगर पंचायत अमेठी के लोग बैक फूट पर नजर आए और कार्ड जमा करने गए इरफान अहमद , पप्पू विश्वकर्मा ,पारुल ,इसरार ,इरशाद से बिना पैसे की डिमांड के बाद कार्ड जमा कर लिए गए ।

    आप को बता दे की (Nagar panchayat) नगर पंचायत अमेठी के सभासद पति सलीम खान के द्वारा भी लोगो से पैसों की डिमांड की जा रही थी जब इस संबंध में जब क्षेत्रीय पूर्ति निरीक्षक सुयश कृष्ण से बात की गई तो उन्होंने बताया किकार्ड सरेंडर लड़ने के दौरान  किसी भी प्रकार कर एफिडेविट नहीं देना है। कार्यालय से एक प्रारूप फार्म पर अपनी व परिवार की डिटेल भरकर अपने परिवार के आधार कार्ड के साथ जमा कर दे। इसके अलावा न कोई फीस ली जा रही है और न कोई कागज लिया का रहा है। 


    यहाँ पढ़े:टिकनियामऊ गांव में आदर्श तालाब, रास्तो , घूर पर दबंगो का कब्जा

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments