Friday, July 1, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशसंगठनात्मक ढांचे की मजबूती प्राथमिकता : राय

    संगठनात्मक ढांचे की मजबूती प्राथमिकता : राय

    Ramashish Rai : लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रामाशीष राय ने बुधवार को कहा कि उनकी प्राथमिकता प्रदेश में पार्टी के संगठनात्मक संरचना को मजबूत करने की होगी ताकि पार्टी अपना पुराना जनाधार वापस प्राप्त कर सके।

    प्रदेश अध्यक्ष की भूमिका में श्री राय ने यहां अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पार्टी ने उन्हे उत्तर प्रदेश में जनाधार मजबूत करने की जिम्मेंदारी सौंपी है और इस दिशा में प्रदेश के संगठनात्मक संचरना का कार्य 31 जुलाई तक पूरा किया जायेगा। उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी, मंहगाई, किसानों के उत्पादन का लाभकारी मूल्य, गन्ना किसानों को 14 दिनों में भुगतान जैसे तमाम मुददे थे जिसके समाधान में भाजपा सरकार बेअसर दिखाई दे रही है।

    सरकार रोजगार, स्वास्थ शिक्षा के क्षेत्र में फिसड्डी साबित हो रही है। मेडिकल कालेज, ऐम्स जैसी जनउपयोगी संस्थाओं की इमारते खड़ी हैं लेकिन कुशल डाॅक्टर और और आधुनिक चिकित्सा उपकरणों के अभाव में योजनाओं का सही क्रियान्वयन न होने के कारण आम आदमी प्राइवेट अस्तपतालों में इलाज कराने के लिए मजबूर हैं जहां उसके साथ लूट हो रही है। श्री राय ने कहा कि रालोद किसान,नौजवान और बुनकरों की समस्याओं के निराकरण की मांग के साथ सदन के जरिये एवं आन्दोलनों से सरकार पर दबाव बनाने का काम करेगी। सबको भोजन सबकों काम सुलभ एवं सस्ता न्याय देने की दिशा में जन जागरण कर सरकार पर दबाव बनायेगा।

    Ramashish Rai


    यहाँ पढ़े :Pwd delhi : पीडब्ल्यूडी की सड़कों की जानकारी अब मिलेगी ऑनलाइन

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments