Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशUnnao : बरसात के पानी को लेकर हुई मारपीट में 1 की...

    Unnao : बरसात के पानी को लेकर हुई मारपीट में 1 की मौत , यहाँ देखे वीडियो

    Unnao News

    Unnao : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक मौत का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. दरअसल बरसात के पानी की निकासी को लेकर दो पड़ोसियों में पहले कहासुनी हुई, कहासुनी इतनी बढ़ गई की लाठी डंडे से मारपीट शुरू हो गई. इस मारपीट में एक अधेड़ को लाठी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया और उपचार के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. इस मारपीट की वीडियो में अन्य कई लोग देखे जा सकते हैं.

    जो घायल हुए हैं और उनका उपचार चल रहा है. अधेड़ व्यक्ति की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक की बेटी ने पड़ोस के छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है.

    यहाँ पढ़े : Indradev : पानी न बरसने के कारण होगी इंद्रादेव पर कार्रवाई

    बारिश के पानी को लेकर शुरू हुई थी कहासुनी

    ये मामला उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के बारा खेड़ा गांव का है. यहां हुई मारपीट का वीडियो उस वक्त वायरल हुआ जब मारपीट में घायल एक व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों में हड़कंप मच गया. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि किस तरह से लाठी-डंडे चले हैं और किस तरह से अधेड़ पर लाठी बरसाईं गई ओर वो गिर गया. आपको बताते चलें कि बाराखेड़ा निवासी कमलेश 45 वर्ष पुत्र गंगा दीन रैदास के घर का बारिश का पानी मोहल्ले के ही महेंद्र के दरवाजे चला गया.

    मारपीट में हुई कमलेश की मौत

    जिसमे दोनो पक्षों में कहासुनी होने लगी. बात बढ़ते ही दोनो पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे. महेंद्र,महेंद्र का बहनोई जगतपाल, मामा रामू ने मिलकर कमलेश को पीट दिया. जिसमे दूसरे पक्ष से कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनो ने घायल को सीएचसी लेकर गए. जहां डॉक्टर ने गम्भीर हालत देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहाँ से डॉक्टर ने हैलेट भेज दिया. इलाज के दौरान रविवार की सुबह पांच बजे युवक की मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया.
     
    बेटी ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
    मृतक की लड़की ने गांव के छह लोगो पर हत्या किए जाने की तहरीर दी है. रिपोर्ट दर्ज की जा रही है. मृतक की पुत्री लक्ष्मी ने कोतवाली में तहरीर देकर जगतपाल पुत्र शिवलाल,महेंद्र कुमार पुत्र हुबलाल, लक्ष्मी पत्नी हुबलाल , रामू पुत्र मुन्नालाल और दो अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. हसनगंज क्षेत्राधिकारी राजकुमार शुक्ला ने बताया कि गत दिनों बरसात के पानी की निकासी को लेकर दो पड़ोसियों में झगड़ा हुआ था. लाठी-डंडे चले थे जिसमें अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया था. उपचार के दौरान आज उसकी मौत हो गई. मृतक अधेड़ की बेटी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द जेल भेजा जाएगा.
    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments