Friday, July 1, 2022
More
    Homeव्यापारSAIL : सेल के निदेशक (वित्त) बने ए के तुल्सीआनी

    SAIL : सेल के निदेशक (वित्त) बने ए के तुल्सीआनी

    SAIL : नयी दिल्ली श्री अनिल कुमार तुल्सीआनी ने सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) के निदेशक (वित्त) के निदेशक पद का कार्यभार संभाला है।

    सेल की विज्ञप्ति के अनुसार कॉस्ट एंड मैनेजमेंट एकाउंटेंट (सीएमए) और एमबीए (वित्त), श्री तुलसियानी 1988 में कंपनी के दुर्गापुर स्टील प्लांट में जूनियर मैनेजर (वित्त) के रूप में शामिल हुए थे। वह सोमवार को वित्त निदेशक बने। श्री तुल्सीआनी कंपनी के निदेशक (वित्त) के रूप में कार्यभार संभालने से पहले, लगातार पदोन्नत होते हुए सेल में कार्यकारी निदेशक, (वित्त एवं लेखा) के रूप में अपनी सेवा दी। श्री तुल्सीआनी को सेल के विभिन्न संयंत्रों/इकाइयों में वित्त और लेखा के विभिन्न क्षेत्रों में जैसे कच्चा माल प्रभाग (आरएमडी), दुर्गापुर स्टील प्लांट (डीएसपी), केंद्रीय विपणन संगठन (सीएमओ) और कॉर्पोरेट कार्यालय (सीओ) में लगभग 34 वर्षों का अनुभव है।

    यहाँ पढ़े:Mathura news : मथुरा में दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 20 साल के कैद

    श्री तुल्सीआनी ने जून, 2021 से सेल कॉर्पोरेट कार्यालय के कार्यकारी निदेशक (वित्त एवं लेखा) के रूप में अपनी नवीनतम भूमिका में, कंपनी के लिए टॉपलाइन के साथ-साथ बॉटमलाइन को बेहतर बनाने और कुशल फंड प्रबंधन एवं संसाधन आवंटन सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रहे हैं। श्री तुल्सीआनी “एमजंक्शन सर्विसेज लिमिटेड” के बोर्ड में सेल के मनोनीत निदेशक भी हैं।


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments