Monday, May 16, 2022
More
    HomeमनोरंजनArijit singh birthday : जब अरिजीत सिंह फैनबॉय आमिर खान ने कहा...

    Arijit singh birthday : जब अरिजीत सिंह फैनबॉय आमिर खान ने कहा कि वह अपने संगीत कार्यक्रमों के लिए मंच के ठीक सामने बैठते हैं, ‘सब कुछ छोर के’

    Arijit singh birthday : गायक अरिजीत सिंह को एक बार अभिनेता आमिर खान में एक बहुत बड़ा प्रशंसक मिला, जिन्होंने उनकी प्रशंसा की। अरिजीत और आमिर खान एक कोविड -19 फंडराइज़र का हिस्सा थे, जहाँ बाद वाले ने विश्व चैंपियन और भारतीय ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के साथ शतरंज खेला। (यह भी पढ़ें | लव जू: अरिजीत सिंह के प्रशंसकों को सिद्धांत, शरवरी के साथ नया बंटी और बबली 2 गाना पसंद है; ‘जुबिन तो गया’ कहें)

    Arijit singh birthday

    Checkmate COVID Celebrity Edition के दौरान, अरिजीत को साइन आउट करने से पहले कुछ कहने के लिए कहा गया था। वह कहने लगा, “विचारों को बंद करना एक बड़ा आलिंगन है …” लेकिन आमिर ने यह कहते हुए बाधित किया, “ऐसे नहीं चलेगा, ऐसे नहीं चलेगा (यह इस तरह से काम नहीं करेगा)। हंसते हुए अरिजीत ने पूछा, “फिर कासे चलेगा (फिर कैसे)?” आमिर ने जवाब दिया, “एक दो लाइन गा के सुना यार (कुछ पंक्तियाँ गाओ)।”

    जब अरिजीत ने आमिर से पूछा कि वह कौन सा गाना गाना चाहते हैं, तो अभिनेता ने जवाब दिया, “मेरा पसंदीदा तो तुझे पता ही है।” इस पर अरिजीत ने उनसे पूछा कि वह किस गाने की बात कर रहे हैं और आमिर ने कहा, “ऐ दिल है मुश्किल।” अरिजीत ने फिर उन्हें एक पल रुकने के लिए कहा क्योंकि उन्हें उनका गिटार मिल गया है। आमिर ने कहा, “हन गिटार लेलो (हां अपना गिटार ले लो। वह अद्भुत है, वह इतना अद्भुत गायक है। इतना अद्भुत गायक। मैंने उसे कई बार लाइव देखा है और हर बार वह मेरे दिमाग को उड़ा देता है। तो मैं सब कुछ छोर) के, मैं एकदम स्टेज के आगे बैठा जाता हूं। की ये मौका दोबारा मिले कब मिले, अपुन सुनते है भाई। दोबारा)।”

    जब अरिजीत ने गाना शुरू किया तो आमिर ने कहा, “वाह वाह।” उनके साथ सिर हिलाते और गुनगुनाते भी नजर आए। जैसे ही अरिजीत ने गाना समाप्त किया, आमिर ने कहा, “शानदार। धन्यवाद, अरिजीत।” ऐ दिल है मुश्किल (2016) करण जौहर द्वारा निर्देशित, निर्मित और लिखित है। संगीत प्रीतम ने दिया है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने दिए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान हैं, जिनमें शाहरुख खान, लिसा हेडन और इमरान अब्बास विशेष भूमिका में हैं।

    अरिजीत के करियर की शुरुआत तब हुई जब उन्होंने रियलिटी शो, फेम गुरुकुल (2005) में भाग लिया। उन्होंने 2011 में फिर मोहब्बत (मर्डर 2) के साथ बॉलीवुड में संगीत की शुरुआत की। उन्होंने एजेंट विनोद (2012) से राब्ता भी गाया। अरिजीत ने बर्फी, आशिकी 2, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, राम-लीला, लूडो, छिछोरे, कलंक, सोनू के टीटू की स्वीटी, हिचकी, राज़ी, परमानु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण, वीरे दी वेडिंग, 102 के लिए भी गाया। आउट, बाजार, केदारनाथ और कारवां सहित कई अन्य। उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

    Read more:Barcelona vs Rayo Vallecano : रेयो वैलेकैनो ने बार्सिलोना, रियल मैड्रिड को खिताब से 1 अंक से हराया

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments