Saturday, December 3, 2022
More
    HomeमनोरंजनGangubai Kathiawadi : गंगूबाई काठियावाड़ी OTT प्लेटफोरन नेटफिल्क्स पर आज हुए रिलीज़

    Gangubai Kathiawadi : गंगूबाई काठियावाड़ी OTT प्लेटफोरन नेटफिल्क्स पर आज हुए रिलीज़

    Gangubai Kathiawadi

    Gangubai Kathiawadi:आलिया भट्ट-स्टारर और संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो गई है। पीरियड ड्रामा भट्ट के नायक गंगूबाई के इर्द-गिर्द केंद्रित है, और 1960 के दशक में मुंबई में उसके उदय का पता लगाता है।

    फिल्म का कथानक लेखक एस हुसैन जैदी की किताब, मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित है।

    हाल ही में, निर्माता फिल्म के सेट का निर्माण कैसे किया गया था, और गंगूबाई काठियावाड़ी की ओटीटी रिलीज का जश्न मनाने के लिए इसके कुछ लोकप्रिय ट्रैक कैसे शूट किए गए थे, इसके कई बैक-द-सीन वीडियो साझा कर रहे हैं।

    गंगूबाई काठियावाड़ी के बीटीएस वीडियो पर एक नजर:

    फिल्म ने रिलीज के बाद आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रशंसा प्राप्त की। जहां फिल्म ने लगभग 150 करोड़ रुपये के बजट के आधार पर लगभग 197 करोड़ रुपये कमाए, वहीं आलोचकों ने भट्ट के केंद्रीय और जमीनी प्रदर्शन को एक अन्यथा जोरदार और नाटकीय फिल्म में दिखाया।

    आलिया पर भी | आलिया भट्ट ने ‘कैट ऑफ ऑनर’ के साथ शादी के दिन की नई तस्वीरें शेयर कीं, रिद्धिमा कपूर ने उन्हें ‘मेरी खूबसूरत लड़की’ कहा इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता ने इसे तीन स्टार दिए और इसे आलिया भट्ट के अभिनय से वास्तविक तमाशा बताया। “जो बात इसे आपके मानक भंसाली तमाशे से ऊपर उठाती है, वह है भट्ट की मील तक जाने की इच्छा: गालियों के नीचे, नशे में धुत और भाषण-पर-पोडियम, जिनमें से कुछ ‘अभिनय’ के रूप में सामने आते हैं, आलिया भट्ट अपनी गंगूबाई को असली बनाती हैं . हम उन महिलाओं के दर्द को महसूस करने के लिए बने हैं, जिनका जीवन इतना सीमित है और जो अपने प्रियजनों द्वारा इतना परित्यक्त महसूस करती हैं कि वे केवल आपस में ही मिलनसार, खुरदरी और गंदी हो सकती हैं, ”उनकी समीक्षा का एक खंड पढ़ें।

    आलिया भट्ट के अलावा, फिल्म में विजय राज, जिम सर्भ, सीमा पाहवा और अजय देवगन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    गंगूबाई काठियावाड़ी ऑनलाइन फ्री देखने के लिए इस लिंक को खोले :https://rkmovies.xyz/gangubai-kathiawadi/

     


    Read more:Huawei’s New MatePad :हुआवेई का नया मेटपैड टैबलेट और मेटबुक ई 2-इन-1 पोर्टेबल टैबलेट सिंगापुर पहुंचे

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments