Wednesday, December 7, 2022
More
    HomeमनोरंजनLockupp : पायल रोहतगी रोती है और खुलासा करती है कि वह...

    Lockupp : पायल रोहतगी रोती है और खुलासा करती है कि वह गर्भवती नहीं हो सकती

    Lockupp: इस रियलिटी शो के अंदर कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने बेहद निजी खुलासा किया है. कैमरे से बात करते हुए पायल ने कहा कि वह ‘बांझ’ हैं और बच्चे पैदा नहीं कर सकतीं। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने आईवीएफ की भी कोशिश की लेकिन असफल रही।

    Lockupp इस राज को अपने फैंस के साथ कैमरे के जरिए शेयर करते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि यही वजह है कि उन्होंने अभी तक मंगेतर संग्राम से शादी नहीं की है। उन्होंने कहा कि दंपति द्वारा बार-बार प्रयास करने के बावजूद, वे असफल रहे हैं। पायल ने कहा, “मेरे बच्चे नहीं हो सकते हैं। मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकती हूं। इसलिए, मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहना होगा, अभिनय पर ध्यान देना होगा और जीवन में आगे बढ़ना होगा। गर्भवती नहीं होना ठीक है। 4-5 साल से हम लोग कोशिश कर रहे हैं, नहीं हो रहा। तो अब, संग्राम को यह पता लगाना है और मुझे लगता है कि उसने यह पता लगा लिया है कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती। मेन आईवीएफ किया लेकिन यह सफल नहीं था। ”

    “इस्लिये मैं कहता हूं किसी और से शादी करले- जो बचे चुका कर खातिर। कभी कभी मैं ऐसा बोलती हूं। (इसलिए, मैं संग्राम को एक लड़की से शादी करने के लिए कहता हूं, जो उसे एक बच्चा दे सकती है। एक्ट्रेस शो में कैमरे पर कहती नजर आ रही हैं.

    यहाँ पढ़े :BSP Mayawati : सपा अध्यक्ष ऐसे बचकाने बयान देना बंद करे

    पायल रोहतगी ने 20 साल की उम्र में अपनी महिला प्रशंसकों से अपने अंडे फ्रीज करने का अनुरोध किया ताकि वे बाद की उम्र में गर्भधारण कर सकें और उनकी तरह पीड़ित न हों। उसने कहा, “वहां सभी महिलाओं के लिए। यदि आप 20 के दशक में हैं, तो कृपया अपने अंडे फ्रीज करें। जब आप अपने अंडे फ्रीज करते हैं, तो आप 30 और 30 के दशक के मध्य में एक बच्चे को गर्भ धारण कर सकते हैं।”

    संग्राम सिंह हाल ही में लॉक अप हाउस गए थे, और उन्होंने कहा कि वह पायल रोहतगी जैसी एक स्वतंत्र और “धाकड़” लड़की को खोने का जोखिम नहीं उठा सकते। उसने उसे शादी का प्रस्ताव दिया और यह खबर सुनकर पायल बहुत खुश हुई। संग्राम ने जुलाई में पायल के जन्मदिन पर शादी करने की योजना बनाई है।


    यहाँ पढ़े :लखनऊ : गाय के साथ शख्स ने किया रेप, गिरफ्तार

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments