Friday, July 1, 2022
More
    HomeमनोरंजनRaksha Bandhan trailer : अक्षय कुमार की नई मूवी रक्षाबंधन का ट्रेलर...

    Raksha Bandhan trailer : अक्षय कुमार की नई मूवी रक्षाबंधन का ट्रेलर हुआ रिलीज़,यहाँ देखे ट्रेलर

    Raksha Bandhan trailer : अक्षय कुमार की फैमिली ड्रामा रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आनंद एल राय द्वारा अभिनीत और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी हैं।

    ट्रेलर में अक्षय को मर्यादा पुरुषोत्तम राम के कुछ संस्करण के रूप में चित्रित किया गया है (उन्हें ट्रेलर में ऐसा कहा गया है), जो सादिया, सहजमीन, दीपिका और स्मृति द्वारा निभाई गई अपनी चार बहनों की शादी करने के लिए अपनी किडनी तक बेचने को तैयार है। और केवल जब वह अपने ‘भाई के कर्तव्यों’ को पूरा करेगा, तो वह अपनी बचपन की प्रेमिका से शादी करेगा, जिसे भूमि ने निभाया था।

    आनंद एल राय निर्देशित फिल्म काफी पुरानी लगती है, और फिल्म स्पष्ट रूप से अक्षय कुमार की स्टार पावर पर सवार है, जिन्होंने लगातार दो फ्लॉप – बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभाई है। अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि क्या यह नई फिल्म अभिनेता के लिए कुछ करती है।

    यहाँ पढ़े Doctor Strange In The Multiverse of Madness : डॉक्टर स्ट्रेंज आज होगी डिज्नी हॉटस्टार पे रिलीज़

    रक्षा बंधन के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने एक बयान में कहा, “जीवन में शायद ही कभी कोई ऐसी कहानी मिलती है जो आपके दिल को इतनी गहराई से और इतनी तुरंत छूती हो! यह आपको हंसाएगा, और यह आपको रुलाएगा। और यह हमें एहसास कराएगा कि वे कितने धन्य हैं जिनकी बहनें हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी बहन अलका मशहूर निर्देशक आनंद एल राय के साथ इस फिल्म को प्रस्तुत और प्रोड्यूस कर रही हैं। मुझे मेरे जीवन की सबसे खास फिल्मों में से एक लाने के लिए उनका पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता।”

    ट्रेलर जारी करने से पहले, अक्षय कुमार ने फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, ‘एक दूसरे के रहस्यों, खुशियों, खुशियों और दिलों को जानना एक साथ होना है। एकता ही जीवन है। और परिवार के बिना जीवन क्या है। आइए इस खूबसूरत परिवार में शामिल हों। हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

    रक्षा बंधन का निर्माण कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी ने केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से किया है। यह 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का मुकाबला आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगा।

    Raksha Bandhan trailer


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments