Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयCRPF : 'सबको मार डालूंगा...', CRPF जवान ने 15 घंटे से पत्नी...

    CRPF : ‘सबको मार डालूंगा…’, CRPF जवान ने 15 घंटे से पत्नी और बेटी को बनाया बंधक, बालकनी से कर रहा फायरिंग

    CRPF

    CRPF : राजस्थान के जोधपुर शहर के सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर में जवान ने परिवार सहित खुद को बंधक बना लिया है. बताया जा रहा है कि जवान मानसिक रूप से परेशान है. सीआरपीएफ परिसर स्थित आवास में जवान ने कई हवाई फायर किए.

    उसने शराब पी हुई है.15 घंटों से वह रुक-रुककर हवाई फायर कर रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ सहित अन्य अधिकारी भी सीआरपीएफ केंद्र पहुंचे. SHO कैलाश दान का कहना है कि अभी तक उसके घर में कोई नहीं जा पा रहा है. वह बार-बार रायफल लेकर बालकनी में आ रहा है. सीआरपीएफ के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. जवान के परिजनों को भी बुलाया गया है. उसके पिता ने भी उसे फोन पर समझाया. लेकिन वह किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं है.

    यहाँ पढ़े : Jeemain.nta.nic.in 2022 : JEE Mains के परिणाम आज हुए घोषित , यहाँ से देखे

    सीआरपीएफ कैंप के अंदर मची अफरा-तफरी

    पुलिस ने बताया कि सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर में 3 साल से पोस्टेड पाली जिले के राजोला कला निवासी नरेश जाट ने रविवार शाम 5:00 बजे करीब पहला हवाई फायर किया था. जिसके बाद सीआरपीएफ के भीतर अफरा तफरी मच गई. पहले अधिकारियों ने उसे समझाया. लेकिन वह नहीं माना. शराब के नशे में पत्नी और 1 बच्ची को भी उसने अपने साथ घर में बंद कर रखा है. जिसके बाद पाली जिले से उसके पिता व भाई को भी बुलाया गया. पिता ने फोन पर उससे बात की, लेकिन वह शांत नहीं हो रहा है.

    पुलिस के अधिकारी उसके घर के आस पास बने हुए हैं. पाली में यातायात पुलिस में कार्यरत नरेश के भाई ने पुलिस को बताया कि करीब 7-8 महीने पहले उसका एक्सीडेंट हुआ था. उसके बाद से वह चलते-चलते अपना आपा खो देता है. सीआरपीएफ के अधिकारियों ने नरेश की समझाया. उसके पिता के परिजनों को वहां बुलाया गया.

    यहाँ पढ़े : Gold smuggling : राजनयिक सोने की तस्करी में सामने आएगा सच : एस जयशंकर

    जवान के पास है इंसास राइफल

    पिता ने फोन पर उससे बात करने की और समझाने की कोशिश की. लेकिन नरेश लगातार एक ही बात कह रहा है कि खुद मरूंगा और सब को मार डालूंगा. उसका एक भाई जोधपुर एम्स में डॉक्टर है. सीआरपीएफ के अधिकारियों का कहना है, उसके पास इंसास राइफल है. उसके पास दो मैगजीन है. एक में 20 राउंड होते हैं. कुल 40 राउंड उसके पास मौजूद है. जिसमें से अभी उसने 8 फायर किए हैं. फिलहाल सीआरपीएफ के अधिकारी और पुलिस के अधिकारी मौके के हालात देखकर उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

    CRPF


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments