Saturday, October 1, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयDelhi : बाइक सवार ने आँखों में झोंकी मिर्ची , 40 लाख...

    Delhi : बाइक सवार ने आँखों में झोंकी मिर्ची , 40 लाख रूपये लेकर फरार

    Delhi : नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर पर बाइकसवार चार बदमाशों ने एक ऑटो में बैठे दो लोगों से सरेआम 30-40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये दोनों लोग कलेक्शन एजेंट थे और लाजपत नगर मार्केट से पैसे लेकर लौट रहे थे. तभी रास्ते में इन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया और उनके हाथों से पैसों से भरी पॉलिथीन लेकर भाग गए.

    राजधानी के बेहद व्यस्त इलाके में शुक्रवार को दिलदहाड़े हुई इस वारदात की खबर मिलते ही दक्षिण-पूर्व दिल्ली की डीसीपी ईशा पांडेय सहित कई पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए. इस मामले में लाजपत नगर थाना पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्जकर संदिग्धों लुटेरों की तलाश शुरू की दी है. बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

    यहाँ पढ़े : Gram Suraksha Yojana : रोज 50 रुपए जमा करके मिल सकता है 35 लाख तक का रिटर्न

    डीसीपी ईशा पांडेय ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को शुक्रवार शाम करीब 5.46 बजे डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर पर लूट की सूचना मिली थी. पुलिस को मौके पर पीड़ित अनीत कुमार यादव और उनके सहयोगी छतर सिंह ने बताया कि वे दोनों लाजपत नगर-4 स्थित सेंट्रल मार्केट में पार्सल पहुंचाते हैं और बदले में कैश कलेक्शन करते हैं.

    पुलिस के मुताबिक, वे दोनों शुक्रवार शाम को करीब 40 लाख रुपये लेकर ऑटो से चांदनी चौक स्थित कूचा बृजनाथ जा रहे थे. उनकी ऑटो जब डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर पर पहुंची, दो मोटरसाइकिल पर सवार चार नकाबपोशों ने उनकी ऑटो को दोनों तरफ से घेर लिया. उन बदमाशों ने ऑटो रुकवाकर उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और नोटों से भरा पॉलिथीन उनके हाथ से छीन लिया. लूट की वारदात देने के बाद वे सभी मौके से तुरंत फरार हो गए.


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com
    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments