Saturday, October 1, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयElectric Bike : अधिक चार्ज होने से एलेट्रिक बाइक हुई जल कर...

    Electric Bike : अधिक चार्ज होने से एलेट्रिक बाइक हुई जल कर ख़ाक

    Electric Bike : महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में एक शोरूम में रखी कम से कम सात इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन सोमवार की रात अधिक चार्ज होने पर जलकर खाक हो गयी.

    दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि घटना मार्केट यार्ड के गंगाधाम इलाके के पास स्थित एक विद्युत दोपहिया वाहन के शोरूम में हुई. दमकल केंद्र के एक अधिकारी के अनुसार, वाहन को चार्ज करने के लिए प्लग लगाया गया था और प्रथम दृष्टया जांच के मुताबिक अधिक चार्ज होने के कारण शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे आग लग गई और सात दोपहिया वाहन जल गए. उन्होंने कहा, “हमें रात के करीब आठ बजे एक फोन आया. दमकल की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.”

    यहाँ पढ़े  : Monsoon session of parliament : संसद का मानसून सत्र हुआ शुरू

    बेड के नीचे पड़ी मिली शख्स की लाश

    मुंबई के अंधेरी ईस्ट के साकीनाका में किराए के मकान पर रहने वाले एक व्यक्ति का शव बेड के नीचे मिला है. इस हत्या का आरोप मृतक की पत्नी पर लगा है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. मकान में बेड के नीचे मिले मृतक की पहचान पेशे से दर्जी नसीम खान (23) के रूप में हुई है. साकीनाका पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि व्यक्ति की मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    इस हत्या के मामले को लेकर पुलिस उपायुक्त जोन 10 महेश्वर रेड्डी ने कहा उन्हें सोमवार दोपहर को साकीनाका के सरवर चॉल के लोगों ने घर से निकल रही दुर्गंध के बारे में जानकारी दी. जब पुलिस वहां पहुंची थी कमरा बंद था इसलिए पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा और परिसर की तलाशी लेने पर नसीम खान का शव बिस्तर के नीचे दबा हुआ मिला. इसके बाद पुलिस ने खान के पिता से संपर्क किया जो ठाणे में रहते हैं. नसीम के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने साल 2017 में रुबीना से शादी की थी और वह पवई में रह रहा था.

    Electric Bike


    यहाँ पढ़े  : Monkeypox : केरल में बढ़ रहा मंकीपॉक्स का खतरा : डॉ पुरोहित

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments