Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशsocial worker : युवा समाजसेवी सचिन ने धूमधाम से मनाया अपना जन्मदिन

    social worker : युवा समाजसेवी सचिन ने धूमधाम से मनाया अपना जन्मदिन

    मोहनलालगंज।लखनऊ, गोशाईगंज क्षेत्र के सबसे कम उम्र केयुवा समाज (social worker) सेवी का जन्म दिन के मौके पर सैकड़ो लोगो ने मिलकर केक कटवा कर खुशियां मनाई।

    साथ गरीब बच्चो को मिठाई कपड़े बाटे साथ केक काट कर बच्चो के साथ जन्म दिन के मौके पर खुशियां साझा की। बताते चलें आपको युवा समाजसेवी सचिन कम उम्र से ही गरीब और मजलूम ओ और आप असहाय लोगों की मदद में हमेशा तत्पर रहते हुए समाज की सेवा करते रहते हैं जिससे क्षेत्र में इनका काफी नाम चर्चा में रहता है।

    जिससे इनके चाहने वालों की कमी नहीं है। राजधानी लखनऊ के गोसाई गंज के अमेठी के चमरतालिया गांव के रहने वाले सचिन ने काफी धूमधाम से अपना उन्नीसवाँ जन्मदिन मनाया। जिसमें क्षेत्र के प्रतिष्ठित व व्यापारी लोग और मित्रगण सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

    सचिन ने अपने मित्रों के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया बधाई देने वालों की लाइन लग गयी सभी ने ढेर सारी शुभकामनाएं एवं बधाई दी। सचिन अपने नेक दिली,अच्छे व्यवहार के कारण चारों तरफ चर्चें हैं और हमेशा गरीबों,पीडि़तों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं इसी वजह से क्षेत्र में चर्चा में रहते और सभी के हृदय के करीब रहते हैं।

    social worker


    Read more:UEFA Champions League: Chelsea ने दूसरी बार जीता खिताब, फाइनल में Manchester City को दी शिकस्त

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments